रोमांटिक अंदाज में रोहमन ने दी सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई
रोमांटिक अंदाज में रोहमन ने दी सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन है। आज यानी शुक्रवार को सुष्मिता अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज उन्हें हर तरफ से बधाइयां ही बधाइयां मिल रहीं हैं। इसी लिस्ट में उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी शामिल है जिन्होंने सुष्मिता को वार्म विशेज दी हैं। जी दरअसल रोहमन ने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ मुस्कुराते हुए अपनी एक खूबसूरत पिक्चर शेयर की है जो बड़ी बेहतरीन है। इस फोटो के साथ रोहमन ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे बाबूश।"

आप सभी जानते ही होंगे कि सुष्मिता सेन और रोहमन शाॅल पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के फोटोज आए दिन सामने आते हैं जो दिल जीत लेने वाले होते हैं। रोहमन शाॅल एक मॉडल हैं। इसी के साथ रोहमन शाॅल ने गायक पापोन के संगीत वीडियो मौला में अभिनेता एरिका फर्नांडीस के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया है।

खबरों के अनुसार रोहमन शाॅल और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी दरअसल ऐसा खबरें वैसे तो काफी समय से चर्चाओं में हैं हालाँकि अब तक सुष्मिता और रोहमन ने अपनी शादी की खबरों पर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुष्मिता सेन ने साल 1994 को मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर, पहली भारतीय महिला बनकर पूरे देश को गौरवान्वित किया था। सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मदर हैं और जल्द ही आप उन्हें आर्या 2 वेब सीरीज में देखने वाले हैं।

ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया बनी थीं सुष्मिता सेन, जीता था मिस यूनिवर्स का भी ताज

सुष्मिता सेन ने जारी किया 'आर्या 2' का फर्स्ट लुक, देखते ही बढ़ा फैंस का उत्साह

ब्लैक बिकिनी में आमना शरीफ का दिलकश अवतार, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -