चेन्नई में बारिश का कहर: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कुड्डालोर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया

तमिलनाडु: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को बारिश से त्रस्त कुड्डालोर जिले का दौरा किया और जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री सौंपी। कुडबस्लोर जिले के कुरिंजीपड़ी क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने जलभराव और कृषि क्षेत्रों का आकलन किया।

शनिवार को स्टालिन ने  मायलादुथुरई, नागापट्टिनम, तिरुवरुर और थंजौर जिलों  की स्थिति का मूल्यांकन करना चाहते थे । पिछले सप्ताह से प्रदेश भर में मौसम से जुड़ी दुर्घटनाओं में 14 लोगों की मौत हो चुकी है| 

सीएम स्टालिन ने इससे पहले मंगलवार को कहा था कि भारी बारिश का मौजूदा दौर खत्म होने तक अम्मा कैंटीन के जरिए मुफ्त भोजन की आपूर्ति की जाएगी। चेन्नई में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार अगले दो घंटों में कन्हैयाकुमारी और तिरुनेलवेली जिलों में एक या दो स्थानों पर मध्यम बारिश होने का अनुमान है।

इस बीच, भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को कन्हैयाकुमारी और तिरुनेलवेली जिलों में काफी बारिश के साथ गरजना होने का अनुमान लगाया है। आईएमडी के वरिष्ठ वैज्ञानिक आरके जेनामणि ने शुक्रवार को घोषणा की और  तमिलनाडु में हो रही लगातार बारिश के बारे  में बोलते हुए चेन्नई में भारी वर्षा के ' रेड अलर्ट ' को जारी किया।

'प्रीति' को पीली साड़ी में देख खुद को रोक नहीं पाए 'कबीर सिंह', कमेंट कर मचाया इंटरनेट पर धमाल

शुरू हुए बॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी के फंक्शन, मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंची ये अदाकारा

देशभर में विरोध के बाद भी अपने बयान पर अडिग कंगना, बोली- कोई गलत साबित कर दे तो मैं...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -