शुरू हुए बॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी के फंक्शन, मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंची ये अदाकारा

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। जहां देखो वहां से शादियों की ख़बरें आ रही हैं। जहां एक ओर विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी को लेकर बहुत खबरें आ रही हैं वहीं अब राजकुमार राव तथा उनकी गर्लफ्रैंड पत्रलेखा शादी की ताजा जानकारी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी के सेरेमनी का आरम्भ हो चूका है।

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव एवं पत्रलेखा की शादी से दो दिन पूर्व ही अभिनेत्री हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं। हुमा एवं पत्रलेखा में अच्छी मित्रता है। इसलिए वो दिल्ली से कार में चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गईं हैं। राजकुमार राव की शादी को पूर्ण रूप से सीक्रेट रखने का प्रयास चल रहा है अभी तक पब्लिकली कोई ऐसी खबर आई नहीं है।

रिपोर्ट्स जैसी आ रही हैं उस अनुसार 14 नवंबर राजकुमार राव एवं पत्रलेखा चंडीगढ़ में विवाह करेंगे। प्राप्त एक खबर के अनुसार, जयपुर में कुछ लोकेशन चूज किए गए हैं किन्तु वहां बात न बनने के पश्चात् उन्होंने चंडीगढ़ को फाइनल किया है। पूरे 3 दिनों तक वेडिंग फंक्शन में चहल-पहल रहेगी। शनिवार को मेहंदी सेरेमनी के पश्चात् रविवार को शादी होगी तथा फिर सोमवार को पोस्ट वेडिंग सेरेमनी रखी गई है। शादी में इन्वाइटेड मेहमानों का रविवार को चंडीगढ़ पहुंचेंगे। वही खबरों की मानें तो इस शादी में बेहद कम से कम व्यक्तियों को इन्वाइट किया गया है क्योंकि इस शादी को निजी रखा जा रहा है। 

देशभर में विरोध के बाद भी अपने बयान पर अडिग कंगना, बोली- कोई गलत साबित कर दे तो मैं...

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और हाथों पर महेंदी रचाए नजर आई नीतू कपूर, फैंस को लगा झटका

इंटरनेट पर नोरा फतेही ने किया कब्ज़ा, ये जबरदस्त वीडियो देख नहीं झपकेंगी पलकें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -