देशभर में विरोध के बाद भी अपने बयान पर अडिग कंगना, बोली- कोई गलत साबित कर दे तो मैं...
देशभर में विरोध के बाद भी अपने बयान पर अडिग कंगना, बोली- कोई गलत साबित कर दे तो मैं...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत तथा विवाद का रिश्ता काफी गहरा है। ऐसा लगता है दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। हाल ही में कंगना ने स्वतंत्रता पर एक विवादित बयान देकर सबको हैरान कर दिया था। उनके बयान के पश्चात् सियासी गलियारों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई यूजर्स भी उनके पीछे पड़ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा अपने बयान पर सफाई दी है। दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि हमें भीख में स्वतंत्रता मिली है। जिसके पश्चात् से बहुत विवाद हुआ है। उनके इस बयान पर प्रत्येक ओर आलोचना हो रही है। कई स्थान पर तो उन पर FIR भी दर्ज कर दी गई है। कई पॉलिटिकल पार्टीज का कहना है कि उनपर देशद्रोह का मामला चलाया जाए। 

वही अब निरंतर हो रहे विवाद के बीच कंगना ने लंबी इंस्टाग्राम स्टोरी लगा कर अपने बयान को सही बताया है। उन्होंने लिखा है कि वह अपना पद्मश्री सम्मान वापस कर देंगी यदि कोई उन्हें ये बताएगा कि 1947 में क्या हुआ था। उन्होंने एक कटिंग की तस्वीर लगा कर लिखा है कि सब कुछ बह साफ़ तौर पर मेंशन है उसी इंटरव्यू में 1857 में पहली लड़ाई हुई थी आजादी के लिए कई लोगों ने बलिदान दिया था जैसे सुभाष चंद्र बोस, रानी लक्ष्मी बाई तथा वीर सावरकर जी। 1857 मुझे पता है कौन सी लड़ाई 1947 में लड़ी गई थी, मैं इससे अवेयर नहीं हूं।

आगे कंगना ने लिखा है कि मैंने रानी लक्ष्मीबाई पर बनी मूवी में काम किया है। 1857 की क्रांति पर बहुत रिसर्च किया है। राष्ट्रवाद के साथ दक्षिणपंथ का भी उभार हुआ मगर अचानक से ये गायब कैसे हो गया? तथा गांधी ने भगत सिंह को क्यों मरने दिया।। आखिर क्यों नेता बोस का क़त्ल हुआ तथा उन्हें गांधी जी का समर्थन क्यों नहीं मिला। क्यों बंटवारे की रेखा अंग्रेज द्वारा खींची गई स्वतंत्रता की खुशियां मनाने की जगह भारतीय एक दूसरे को मार रहे थे। मुझे इन सभी प्रश्नों के उत्तर चाहिए जिसके लिए मुझे सहायता की आवश्यकता है। कंगना ने लंबा चौड़ा पोस्ट किया है तथा कई सारी बातें लिखीं हैं। उन्होंने उसी इंटरव्यू के चलते कहा था कि 2014 में देश को स्वतंत्रता मिली थी। इसके पश्चात् से सभी पोलिटिकल पार्टीज कंगना के पीछे लगे हुए हैं। कांग्रेस आम आदमी पार्टी तथा शिवसेना जैसी पार्टियां उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग कर रही हैं।

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और हाथों पर महेंदी रचाए नजर आई नीतू कपूर, फैंस को लगा झटका

इंटरनेट पर नोरा फतेही ने किया कब्ज़ा, ये जबरदस्त वीडियो देख नहीं झपकेंगी पलकें

कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच जमकर नाचते नजर आए विक्की कौशल, देखकर झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -