चेन्नई: दोस्त की ईद पार्टी में 1.45 लाख रुपये के गहने निगल गया शख्स
चेन्नई: दोस्त की ईद पार्टी में 1.45 लाख रुपये के गहने निगल गया शख्स
Share:

चेन्नई: चेन्नई पुलिस ने 3 मई को एक दोस्त के घर पर ईद समारोह के दौरान बिरयानी के साथ निगलने वाले एक व्यक्ति के पेट से 1.45 लाख रुपये मूल्य के गहने बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार, डॉक्टरों ने उसे अपने पेट से गहने निकालने के लिए एनीमा दिया। एक दोस्त ने उस व्यक्ति और उसकी प्रेमिका को ईद समारोह के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया।  मेजबान ने पाया कि उसके आवास पर हीरे का हार, सोने की चेन और एक हीरे का लटकन सहित 1.45 लाख रुपये के गहने गायब थे। उसने पुलिस को बताया कि उसे लगता है कि इस घटना को इस 32 वर्षीय व्यक्ति ने अंजाम दिया है।

महिला ने विरुगमबक्कम में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई, और व्यक्ति से पूछताछ की गई, अपराध को कबूल किया। डॉक्टरों ने एक निजी चिकित्सा सुविधा में स्कैन करने के बाद उनके पेट में हीरे की खोज की, और उन्हें निकालने के लिए उन्हें एनीमा दिया गया।

वीरूगमबक्कम पुलिस के अनुसार, हीरे गुरुवार को पाए गए। महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली और कहा कि वह रत्नों को पुनः प्राप्त करने के बाद इस मुद्दे को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक, यह शख्स ईद पार्टी में नशे में धुत था।

विरुगमबक्कम पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, अपराध में शामिल व्यक्तियों और शिकायतकर्ता की पहचान को रिहा नहीं किया जा सका, क्योंकि महिला ने मामला वापस ले लिया था।

मंदिर में लाउडस्पीकर बजाया तो दो भाइयों को पड़ोसियों ने बुरी तरह पीटा, एक की मौत, दूसरा घायल

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई माँ, राज खुलने के डर से कर डाली हत्या

स्पीकर ओम बिरला के नाम पर JDU सांसद से हुई फ्रॉड की कोशिश, मांगे 1 लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -