प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई माँ, राज खुलने के डर से कर डाली हत्या
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई माँ, राज खुलने के डर से कर डाली हत्या
Share:

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के अकोदिया से हैरतंअगेज घटना सामने आई है जिसमे एक मां ने प्यार में पागल होकर अपने ही कलेजे के टुकड़े की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की घटना के सिर्फ 48 घंटे के भीतर क़त्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए अपराधी मां तथा घटना में सम्मिलित उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

वही 3 मई को अकोदिया पुलिस को जाटपुरा में एक 12 वर्षीय नाबालिग वरुण पिता कैलाश सूर्यवंशी का शव उसके घर में मिला था। तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया तथा तहकीकात में जुट गई। वरुण की मां ममता का उज्जैन में रहने वाले संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया से अफेयर था। प्रेमी अक्सर वरुण की मां से मुलाकात करने के लिए आता था। घटना वाले दिन भी संजय वरुण के घर उसकी मां से मिलने के लिए पहुंचा था, मगर उसी दिन वरुण का जन्मदिन होने के कारण वह घर आ पहुंचा तथा उसने अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ लिया, ममता को लगा कि बेटे ने सब देख लिया है तथा वह सभी बातें अपने पिता को बता देगा परिवारिक जीवन बिगड़ने के साथ ही बदनामी भी होगी, इसलिए ममता ने प्रेमी संजय को बेटे को ठिकाने लगाने की बात कही, तत्पश्चात, मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे का तकिये से मुंह दबाया तथा उसे मौत की नींद सुला दिया।

वही पुलिस ने महिला के पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों से चर्चा की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि उज्जैन का रहने वाला संजय अक्सर महिला के घर आया करता है, घटना वाले दिन भी संजय वरुण के घर आया था, जिसके पश्चात पुलिस ने सीधे उज्जैन से संजय को हिरासत में लिया तथा उससे कड़ाई से पूछताछ की, संजय ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

स्पीकर ओम बिरला के नाम पर JDU सांसद से हुई फ्रॉड की कोशिश, मांगे 1 लाख रूपये

पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसे देख पुलिस भी रह गई दंग

साले की शादी में गया था जीजा, खौलते तेल की कड़ाही में फेंका, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -