मंदिर में लाउडस्पीकर बजाया तो दो भाइयों को पड़ोसियों ने बुरी तरह पीटा, एक की मौत, दूसरा घायल
मंदिर में लाउडस्पीकर बजाया तो दो भाइयों को पड़ोसियों ने बुरी तरह पीटा, एक की मौत, दूसरा घायल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के मेहसाणा जिले में मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की जान चली गई है, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. मामला मुंदरडा गांव के ठाकोर वास का है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को मुंदरडा के रहने वाले 46 वर्षीय अजीतजी ठाकोर अपने छोटे भाई जसवंतजी ठाकोर के साथ घर के कंपाउंड में बने मंदिर में दीया जला रहे थे. पूजा के बाद उन्होंने लाउडस्पीकर पर माता के भजन लगा दिए. कुछ देर बाद पड़ोस में रहने वाला सदाजी ठाकोर वहां पहुंचा और अजीतजी से पुछा कि तुम लाउडस्पीकर क्यों बजा रहे हो? अजीतजी ने कहा कि शाम का वक़्त है, दीया-बत्ती जलाने के बाद मंदिर में भजन तो चलेंगे ही. इसके बाद सदाजी ठाकोर वहां से चला गया और कुछ देर बाद छह लोगों के साथ अजीतजी के घर पर पहुंच गया. फिर सभी ने मिलकर अजीतजी और जसवंतजी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. आरोपियों ने दोनों भाइयों की लकड़ी और लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा. इस हमले में जसवंतजी और अजीतजी लहूलुहान हो गए.

इस दौरान मौके पर मौजूद अजीतजी और जसवंतजी की मां हनसा बेन ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, मगर दोनों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें मेहसाणा से अहमदाबाद सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने जसवंतजी ठाकोर को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है. पुलिस ने सदाजी ठाकोर विष्णुजी ठाकोर, बाबूजी ठाकोर, जयंतीजी ठाकोर, जवानजी ठाकोर और विनोदजी ठाकोर के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई माँ, राज खुलने के डर से कर डाली हत्या

स्पीकर ओम बिरला के नाम पर JDU सांसद से हुई फ्रॉड की कोशिश, मांगे 1 लाख रूपये

पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसे देख पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -