Share:
स्पीकर ओम बिरला के नाम पर JDU सांसद से हुई फ्रॉड की कोशिश, मांगे 1 लाख रूपये
स्पीकर ओम बिरला के नाम पर JDU सांसद से हुई फ्रॉड की कोशिश, मांगे 1 लाख रूपये

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू अपने फ़ोन पर अचानक लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का संदेश देखकर दंग हो गए। व्हाट्सएप पर प्राप्त हुए लोकसभा अध्यक्ष का सन्देश जानकर सुनील कुमार ने जवाब दिया। नमस्कार तथा प्रणाम किया। उधर से मैसेज भेजा गया कि पिंटू जी आप कैसे हैं। उन्होंने उत्तर दिया है कि मैं ठीक हूं और पटना में हूं।

तत्पश्चात, सुनील कुमार पिंटू को लग गया कि हो ना हो ये फ्रॉड नंबर है तथा उनसे साइबर फ्रॉड का प्रयास हो रहा है। संदेश वाले नंबर में ओम बिरला की तस्वीर लगी हुई थी। तत्पश्चात, संदेश भेजा गया कि मुझे एक शख्स को तोहफा देना है। आप पांच-पांच हजार रुपये के 20 वाउचर गूगल के जरिए मुझे भेज दें।

वही ये संदेश प्राप्त होते ही सुनील कुमार पिंटू समझ गए कि उनके साथ कोई फ्रॉड हो रहा है। फिर सुनील कुमार ने तत्काल इसकी खबर लोकसभा स्पीकर दफ्तर को दी। पता चला कि इसी प्रकार लोकसभा अध्यक्ष के नाम पर कई सांसदों से फ्रॉड का प्रयास किया गया है। सुनील कुमार पिंटू का कहना है कि अनजाने में इस प्रकार का मैसेज देखकर कोई सांसद रूपये दे दे, तो इससे उन लोगों की कमाई का अनुमान लगाया जा सकता है। सुनील कुमार ने इसे बड़ा साइबर क्राइम बताते हुए पुलिस से कड़ा एक्शन लेने की बात कही है, जिसमें किसी गणमान्य व्यक्ति के नाम का उपयोग ना हो।

AAP में शामिल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला, PM मोदी की मिमिक्री से पाई थी लोकप्रियता

केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी कहने पर तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार, घर से उठा ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान

ममता बनर्जी का दावा- 2024 में सत्ता में नहीं आएगी भाजपा, यूपी से कहीं बेहतर है बंगाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -