चेन्नई: तेज बारिश से कई हिस्सों में जलजमाव

चेन्नई: चेन्नई के कई जिलों में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश से शनिवार को जलजमाव की सूचना मिली। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, तटीय तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में अगले 24 घंटों में तेज से भारी बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, "मध्य क्षोभमंडल स्तर पर श्रीलंका के दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के तट पर एक चक्रवाती परिसंचरण बना हुआ है।" "इसके प्रभाव में, अगले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु के तट पर भारी से भारी वर्षा गतिविधि के साथ काफी व्यापक वर्षा होने की संभावना है और उसके बाद घट जाती है।"

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को जलभराव की समस्या का आकलन किया और लोगों को आश्वासन दिया कि समस्या का समाधान किया जाएगा। चेन्नई के तेनमपेट में जलभराव वाले इलाकों में नगर पालिका के अधिकारियों के साथ स्टालिन ने कहा, "जब मैं कल आधी रात को त्रिची से चेन्नई पहुंचा, तो मैंने रिपन बिल्डिंग के नियंत्रण कक्ष में बारिश की स्थिति की समीक्षा शुरू की, जहां चेन्नई निगम के अधिकारी निगरानी कर रहे थे। चेन्नई की जलजमाव की समस्या आज शाम तक दूर कर ली जाएगी।"

शुक्रवार की सुबह टी नगर में लोगों ने घुटने भर पानी में पाया। कुछ जलजमाव वाली सड़कों को भी बंद कर दिया गया था, जबकि उन्हें साफ किया जा रहा था। 

टेस्ट में उप-कप्तानी के बाद अब ODI के कैप्टन बने KL राहुल

'अपनी ऊर्जा सकारत्मक दिशा में लगाए..', कश्मीर के युवाओं से J&K पुलिस की अपील

'मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार बेहद कम..', RBI के पूर्व गवर्नर ने की मोदी सरकार की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -