'अपनी ऊर्जा सकारत्मक दिशा में लगाए..', कश्मीर के युवाओं से J&K पुलिस की अपील

'अपनी ऊर्जा सकारत्मक दिशा में लगाए..', कश्मीर के युवाओं से J&K पुलिस की अपील
Share:

श्रीनगर: नए साल के अवसर पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक ओर घाटी के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ युवाओं से अपील की है कि वे अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में लगाएं। नए साल 2022 की पूर्व संध्या पर प्रदेश के DGP दिलबाग सिंह ने जम्मू कश्मीर के लोगों, शहीदों के परिवारों और केंद्र शासित प्रदेश की पुलिस के सभी जवानों और अफसरों को शुभकामनाएं दी।

इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि नया साल जम्मू कश्मीर में शांति, सद्भाव और खुशियां लाने वाला होगा। जम्मू कश्मीर पुलिस ने दिलबाग सिंह के हवाले से शुक्रवार शाम को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जम्मू-कश्मीर पुलिस प्रत्येक चुनौती से और अधिक समर्पण और वीरता के साथ निपटना जारी रखेगी। हम शांति व्यवस्था को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे।' उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि नया साल सभी के लिए खुशियां लेकर आएगा। DGP ने युवाओं से इस अवसर पर अपील करते हुए कहा कि, 'आप लोग अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में लगाएं और राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें।'

उन्होंने भ्रमित युवाओं से भी अनुरोध करते हुए कहा कि वे आतंक का रास्ता छोड़ दें और अपने परिजनों के पास लौट आएं। इससे पहले दोपहर में DGP दिलबाग सिंह ने 2021 का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा था कि साल भर में लगभग 100 अभियानों में सुरक्षा बलों ने राज्य में 182 आतंकियों को मार गिराया है। इसके अलावा पहली बार ऐसा हुआ है, जब घाटी में स्थानीय आतंकियों की तादाद 100 से भी कम रह गई है।

मेक्सिको ने 2021 के लिए अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन में 28.1 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

अब्दुल खालिक अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा: असम भाजपा

ओमिक्रोन वैरिएंट की लहर के मद्देनजर, यूके ने नए "सर्ज सेंटर" स्थापित किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -