रजनीकांत की फिल्म दरबार के सेट में शामिल हो सकते हैं चंबन विनोद जोस
रजनीकांत की फिल्म दरबार के सेट में शामिल हो सकते हैं चंबन विनोद जोस
Share:

अभिनेता चंबन विनोद जोस, जिन्हें सबसे शानदार मलयालम अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है, रजनीकांत की फिल्म दरबार के सेट में शामिल हो रहे हैं। अभिनेता फिल्म में एक विरोधी का किरदार निभा रहा है। जोस ने अपना तमिल डेब्यू विजय मिल्टन द्वारा निर्देशित 'गोली सोडा 2' में किया था जिसमें उन्होंने एक आतंकवादी का किरदार भी निभाया था। इस बीच, सुपरस्टार रजनीकांत 25 साल के अंतराल के बाद पुलिस के अवतार को दान करते हुए दिखाई देंगे। 

MET Gala 2019: दीपिका ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्ब, जल्द मिलेगी खुशखबरी!

जानकारी के अनुसार फिल्म में योगी बाबू, निवेथा थॉमस और अन्य लोगों के अलावा अन्य कलाकार भी हैं। दरबार के अलावा, मलयालम अभिनेता आशिक अबू के वायरस, लिजो जोस पेलिसरी के जल्लीकट्टू और जोशी के पोरिनजू मरियम जोस के साथ भी देखा जाएगा। चेम्बन ने अपने लेखन की शुरुआत समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अंगमाली डायरीज से की। दरबार पोंगल 2020 पर सिनेमाघरों में उतरेगी। 

झूठी है दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें, इस वजह से निकला था उनका पेट...

इसी के साथ दरबार रजनीकांत की 167 वीं फिल्म है और यह अभिनेता की आखिरी फिल्म भी हो सकती है, जो इसके बाद राजनीतिक रूप से आगे बढ़ सकती है। फिल्म के निर्माताओं ने पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था जिसमें रजनीकांत को बंदूक, वर्दी, पुलिस से जुड़ी अन्य चीजों की पृष्ठभूमि के खिलाफ दिखाया गया था। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बैंकर की गई फिल्म अब टॉकिंग पॉइंट बन गई है। संतोष सिवन फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे, वहीं अनिरुद्ध रविचंदर संगीत की रचना करेंगे।

प्रेग्नेंट महिलाएं रख रही हैं रोज़ा तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां!

पहले से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई अनीता भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -