पहले से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई अनीता भाभी
पहले से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई अनीता भाभी
Share:

हाल ही में एंड टीवी के मशहूर शो 'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली अनीता भाभी का नया अवतार लोगों को भा रहा है. जी हाँ, अनीता भाभी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, इस शो की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन ने जनवरी में बच्चे को जन्म दिया है और अब ऐसी खबरें हैं कि सौम्या मैटरनटी लीव के बाद शो में वापसी करने वाली हैं. जी हाँ, मां बनने के बाद सौम्या ने जिस तेजी के साथ अपना वजह कम किया है वो वाकई हैरान करने वाला है और अब उनकी तस्वीरों को देखकर सभी हैरान है. जी हाँ, फिलहाल आप उनकी फोटोज देखकर यही कहेंगे कि बच्चे के जन्म के बाद सौम्या की खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं.

जी हाँ, वहीं शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि सौम्या और निर्माताओं ने एक दूसरे से मुलाकात की हैं, अगर सब कुछ ठीक रहा तो सौम्या जल्द ही शो में वापस आ सकती हैं. वहीं अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री, अपने फिटनेस को गंभीरता से ले रही हैं और उसके लिए काम कर रही हैं और अब उनकी फिटनेस में बदलाव साफ़ दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, आपको पता हो कि सौम्या ने अपनी गर्भावस्था के दौरान योग किया और अब शेप में वापस आने के लिए जिम जमकर पसीना बहाया है और अब वह फिट हो गईं हैं.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सौम्या ने अब तक 9 किलो वजन कम कर लिया है और अब वो पहले के मुकाबले और भी फिट नजर आ रही हैं. जो आप देख सकते हैं. अब सभी को उनके शो में लौटने का बेसब्री से इंतज़ार है.

अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक

अनुराग बासु को पाने के लिए जमकर नाचेंगी कोमोलिका और प्रेरणा

स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुका है इस एक्टर का नाम, खा चुके हैं जेल की हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -