MET Gala 2019: दीपिका ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्ब, जल्द मिलेगी खुशखबरी!
MET Gala 2019: दीपिका ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्ब, जल्द मिलेगी खुशखबरी!
Share:

आज के समय में बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबरों के लिए चर्चाओं में हैं और अब उन्ही में एक नाम दीपिका पादुकोण का भी शामिल हो गया है. जी हाँ, वहीं इन दिनों मेट गाला 2019 की चर्चा है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई हैं. वहीं आपने देखा होगा कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश अंदाज में इवेंट पर पहुंची थी, जो तस्वीरें अब तक वायरल हो रही हैं. वहीं इन सभी में दीपिका पादुकोण का पेट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका पादुकोण का पेट कुछ उभरा हुआ नजर आ रहा है और इस तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण के पेट को लेकर लगातार देसी गर्ल की तस्वीर पर कमेंट आ रहे हैं और दीपिका के फैंस कह रहे हैं कि दीपिका पेट से हैं और जल्द ही फैन्स को खुशखबरी मिल सकती है. वैसे यह बात कितनी सच है यह तो दीपिका ही बता सकती हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ निक जोनस ने भी मेट गाला की आफ्टर पार्टी को खूब इन्जॉय किया और दोनों ने एक दूजे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर की. वहीं मेट गाला की थीम के अनुसार दीपिका पादुकोण इस बार बार्बी गर्ल बनकर पहुंची थीं और उनके साथ ही प्रियंका ने एक अलग ही अवतार अपनाया था जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज

Ameesha Patel का बेहद हॉट लुक फैंस को आया रास, जानिए क्या है ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -