झूठी है दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें, इस वजह से निकला था उनका पेट...
झूठी है दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें, इस वजह से निकला था उनका पेट...
Share:

बीते दिन ही 'छपाक' गर्ल दीपिका पादुकोण को 'मेट गाला 2019' के समारोह में देखा गया था और वहां दीपिका बार्बी गर्ल के अवतार में नजर आई थीं. वहीं दीपिका के इस लुक ने सभी का मन मोह लिया लेकिन इसी के साथ वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में आ गईं. जी हाँ, वैसे दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस के साथ इस इवेंट में नजर आई और 'मेट गाला' की आफ्टर पार्टी में इन दोनों हसीनाओं को जम कर तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा गया. वहीं इन तस्वीरों में दीपिका कुछ ऐसी नजर आईं कि कयास लगाए जाने लगे कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं.

बीते दिनों वायरल हुई एक तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि, दीपिका मां बनने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, वैसे दीपिका ने जो आउटफिट पहना है उसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है लेकिन उनसे जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में खुलासा किया है. दीपिका के एक करीबी ने इस बात का खुलासा किया है कि दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं. जी हाँ, उनके अनुसार यह खबर एक दम झूठी है और इस तस्वीर में बस खराब कैमरा एंगल की वजह से दीपिका का पेट बाहर नजर आ रहा है.

इसी के साथ सारी खबरें अफवाह से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं जो इस समय चर्चाओं में बनी है. वैसे भले से ही कैमरे के एंगल ने इस तस्वीर को खराब कर दिया हो लेकिन दीपिका ने प्रियंका चोपड़ा, निक और बाकी स्टार्स के साथ खूब मस्ती की और सभी को एन्जॉय करते हुए देखा गया. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दीपिका पीले रंग के गाउन में नजर आई जिसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कोट कैरी किया हुआ था.

अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज

दिशा ने फिर दिखाया सेक्सी फिगर, इस ब्रा लुक से है ख़ास कनेक्शन

MET Gala 2019: दीपिका ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्ब, जल्द मिलेगी खुशखबरी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -