ये है मोहब्बतें फेम ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीर
ये है मोहब्बतें फेम ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीर
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अभिनेता रिभु मेहरा ने अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी साझा कर दी है. अभिनेता ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कीर्तिदा मिस्त्री के संग विवाह रचा लिया है. दोनों की विवाह की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. रिभु ने बेहद कम लोगों के बीच अपने विवाह को रचा. उनकी शादी में परिवार और खास मेहमान ही शामिल हुए थे.

रिभु ने यूपी में अपने नोएडा वाले घर पर ही विवाह रचाया. शादी के उपरांत उन्होंने अपनी एक वीडियो और फोटो  भी शेयर की है. जो इंटरनेट पर हर तरफ छाई हुई नजर आ रही है. रिभु ने शादी के उपरांत सबसे पहले अपनी वाइफ के साथ तस्वीर साझा कर दी है. इसमें नया नवेला जोड़ा हाथ जोड़े खड़े हुए दिखाई दे रहे है. हालांकि रिभु की नजरें अपनी पत्नी से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. वहीं इस फोटोज को साझा को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मिस्टर एंड मिसेज मेहरा. साथ ही एक हार्ट शेप इमोजी भी लगा दियाहै.

 

जिसके साथ साथ रिभु ने अपने पोस्टं में रुचि शर्मा को उनकी ड्रीम वेडिंग की तैयारियों के लिए थैंक्स भी बोला है. साझा की गई फोटो में ये जोड़ी बहुत प्यारी लग रही हैं. फैंस और सितारे इन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. साथ ही दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए हैं. साथ ही एक वीडियो भी साझा की है. ये वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत दुल्हन के लहंगे को दिखाने से होती है.

पार्टी में विराट संग रोमांटिक हो गई पत्रलेखा

पत्नी कश्मीरा शाह के कारण फिर शर्मिंदा हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो देख बोले यूजर्स

कमजोर दिल वाले ना देंखे उर्फी जावेद की ये डरावनी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -