बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल
बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल
Share:

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से कुछ अनोखा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान रह गए है. इस बार ये किसी बॉलीवुड मूवी से जुड़ा हुआ नहीं है. बल्कि ये तो जी बांग्ला के एक शो से जुड़ी बात है, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल, बंगाली शो कृष्णाकोली में एक बाथरूम स्क्रबर से मरीज की जिंदगी बचाते हुए दिखाया गया है. 

जी बांग्ला के शो कृष्णाकोली के हाल ही में दिखाई गए एपिसोड में 1 सीन का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक डॉक्टर अपने मरीज की जिंदगी बचाने के लिए इलेक्ट्रिक शॉक का उपयोग करते दिख रहे हैं. मेडिकल की लैंग्वेज में बोले, तो डीफिब्रिलेशन (defibrillation) ट्रीटमेंट दे रहे हैं, जिसे मरीज के दिल की धड़कन नॉर्मल गति से धड़के और उसकी जिंदगी बच जाए. अब इस उपचार में जिस उपकरण का उपयोग किया जाता है, उसे लेकर शो की जमकर ट्रोलिंग हो रही है. क्योंकि चिकित्सक के हाथ में जो उपकरण जैसा कुछ दिख रहा उसका हुलिया पूरी तरीके से बाथरूम के स्क्रबर ब्रश से मिल रहा है.

इंटरनेट के कुछ लोगों की नजरों से ये सीन बच नहीं पाया और अब ये जमकर वायरल हो रहा है. लोगों ने इसके मजे लेने भी प्रारंभ कर दिए. एक यूज़र ने लिखा, क्या ये कोई नया मेडिकल इंस्ट्रूमेंट है, जिसके बारे में मुझे कोई सूचना नहीं है? तो दूसरे यूज़र ने लिखा, डॉक्टर शॉक देकर दिल साफ करते जा रहे है, ये आज पता चला है.

Wonder Woman 1984 का रोमांचक ट्रेलर जारी, यहां देखे एक्शन सीन

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -