शादी के बाद पतली हो गई सुष्मिता सेन की भाभी, शेयर की नयी तस्वीरें
शादी के बाद पतली हो गई सुष्मिता सेन की भाभी, शेयर की नयी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई ने टीवी की एक्ट्रेस चारु असोपा से साल 2019 में शादी की और अब दोनों घूमने निकल चुके हैं. जहाँ से दोनों के कई फोटोज सामने आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल दोनों शादी के बाद अपना हनीमून मनाने थाईलैंड भी गए थे जहाँ से दोनों के कई फोटोज सामने आए थे और अब नए साल के मौके पर राजीव और चारू की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जो बहुत खूबसूरत हैं.

आपको बता दें कि यह सभी तस्वीरें इटली की है जहां दोनों फिलहाल अपना हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं. वहीं से दोनों लगातार अपने फोटोज को शेयर करने में लगे हुए हैं. वहीं अपनी शादी के बाद चारु असोपा का पहली बार विदेशी लुक सामने आया था और वह शार्ट ड्रेस में नजर आईं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शादी के बाद पहली बार वह शार्ट फ्रॉक पहने दिखाई दे रही है और उनका लुक काफी गॉर्जियस दिखाई दे रहा है. इस ड्रेस में उनका लुक देखने लायक है.

इन तस्वीरों में वह पहले से थोड़ी पतली भी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इस समय चारु का यह बोल्ड अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वैसे खूबसूरत लोकेशन में दोनों अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं. चारु का अवतार काफी आकर्षक है जो सभी को लुभा रहा है.

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करने वालों को दिया मजेदार नाम, दिखा मजाकिया अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -