पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'
पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'
Share:

बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक नागरिक संसोधन कानून को लेकर बातें हो रहीं हैं. ऐसे में इस समय एक नया मुद्दा उभरकर सामने आया है जो पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरूद्वारे पर पथराव का मामला है. इस समय यह मामला गर्म जोशी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है. वहीं इस मामले में यह आरोप है कि पथराव करने वाली भीड़ ने गुरुद्वारे में रहने वाले सिखो के साथ मारपीट की. इस मामले को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शर्मनाक करार दिया है और अब स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर लिखा है- 'ननकाना साहिब पर हमला शर्मनाक, अपमानजनक और पूरी तरह से नीच और अनुचित है.. उनकी सभ्यता पर शर्म आती है... आशा है कि उन्हें तुरंत बुक करने के लिए लाया जाता है!'

वैसे स्वरा से पहले जावेद अख्तर ने भी ट्वीट कर मामले का विरोध जताया और उन्होंने लिखा था- 'ननकाना साहेब में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने जो किया, वो पूरी तरह से निंदनीय है... उन्होंने लिखा कि थर्ड ग्रेड और निम्न दर्जे के लोग ही दूसरे समुदाय के लोगों के साथ ऐसा व्यवहार कर सकते हैं' आपको बता दें कि इस मामले को लेकर अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं और एक वीडियो में शख्स सिखों को ननकाना साहिब से भगाने के बारे में बोल रहा है, वहीं इस पवित्र शहर का नाम बदलकर गुलाम अली मुस्तफा करने की धमकी दे रहा है.

इसी के साथ सिख समुदाय के लोग गुरुद्वारे के अंदर फंसे हुए हैं और ननकाना साहिब पर हमले की आशंका से सिख समुदाय के कई लोग घरों में छिपे हुए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ननकाना साहिब गुरुद्वारे में ग्रंथी का आरोप है कि उनकी बेटी जगजीत कौर का कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर अपहरण किया और उसका जबरन निकाह कराया गया वहीं एक वीडियो के जरिए लड़की ने दावा किया कि उसने खुद अपनी मर्जी से धर्म परिवर्तन किया है और हसन से निकाह किया है. वहीं अब इस मामले में सिख समुदाय के लोगों में गुस्सा है.

अक्षय कुमार से पहले इन अभिनेताओं ने भी निभाया है लड़की का किरदार

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

सुनील शेट्टी की बेटी के साथ नजर आये केएल राहुल, छुट्टियां मना कर लौट रही थी भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -