तलाक की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई चारु की ये तस्वीरें
तलाक की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई चारु की ये तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल चारु असोपा (Charu Asopa) एवं भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिलेशनशिप में आई खटास की खबर सबको है। इन दोनों ने मतभेद आने के पश्चात् तलाक का निर्णय लिया तथा फिर तलाक कैंसिल करके फिर से साथ आ गए। मगर फिर भी दोनों अधिक समय तक एक दूसरे के साथ नहीं रह पाए तथा फिर से बात तलाक तक जा पहुंच गई। चारु निरंतर तलाक की खबरों के बाद स्वयं को संभालने का प्रयास कर रही हैं तथा दोबारा काम भी आरम्भ कर दिया है। सोशल मीडिया पर इन सबके बीच चारु असोपा ने रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फोटोज वायरल हो रही हैं।

नई तस्वीरों में चारु असोपा (Charu Asopa) ने ग्रीन कलर की पोल्का डॉट की ड्रेस पहने दिखाई दी। इस पोल्का डॉट वनपीस को पहनकर चारु ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए। विशेष बात है कि चारु ने ये किलर पोज क्रूज में खड़े होकर दिए हैं। चारु असोपा (Charu Asopa) का ये वनपीस हद से अधिक टाइट है। इन फोटोज को देखकर स्पष्ट लग रहा है कि चारु ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। इसके साथ ही चारु की इस ड्रेस का गला इतना अधिक डीप है कि उनका क्लीवेज कैमरे में साफ नजर आया। 

वही इन फोटोज को चारु असोपा ने अपने आधिकारिक कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया। कैप्शन में लिखा- 'नई एक्साइटिंग जर्नी की शुरुआत कर रही हूं।' राजीव सेन एवं चारु असोपा लंबे समय से अलग-अलग रह रहे हैं। वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि चारु असोपा हाल ही में अलग घर में शिफ्ट हुईं। यहां तक कि चारु ने अपने नए आशियाना की झलक यूट्ब ब्लॉग में भी बताई। जिसमें उन्होंने अपने घर का एक-एक कोना प्रशंसकों को दिखाया।

किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, बल्कि तिहाड़ में 'बलात्कारी' से मालिश करवा रहे हैं सत्येंद्र जैन !

जया बच्चन को लेकर अमिताभ ने खोला एक और बड़ा राज, बोले- 'घर का माहौल खराब...'

आपने नहीं देखा कपिल शर्मा की 'वाइफ' का ये अंदाज, यूजर्स बोले- 'इतनी मेहनत मत कीजिए वरना आपके होंठ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -