A post shared by Miley Cyrus (@mileycyrus) on

मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं सिंगर Miley Cyrus, शेयर किया वीडियो
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर माइली साइरस अपने सिंगिंग टैलेंट और हॉट फोटोशूट के लिए जानी जाती है. ये अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए काफी फोटोज पोस्ट करती हैं जिनेम इनका हॉट लुक देखने को मिलता है. जी हाँ, ऐसे तो माइली का इसारे फोटोशॉटों करवा चुकी हैं और उनकी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

लेकिन हाल ही में माइली एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं वो कुछ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं और कुछ गाते हुए दिख रही हैं. यही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे अब तक कई सारे व्यू मिल चुके हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, जिसमे लिखा है,

@diplo crankin #Malibu in his set last night! Im in Vegas for @iheartradiofestival!!! Hope to see some of y'all @ z show tonight!!!!!  इसके अलावा बता दे कि माइली एक नयी एल्बम Younger Now को रिलीज़ करने जा रही हैं जो 29 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है. साथ ही इसकी फोटोज भी जल्दी ही सामने आएंगी और अपने फैंस से रूबरू करवाएंगी. तो चलिए फ़िलहाल देख लीजिये ये फनी वीडियो इनका जो हल ही में शेयर किया है.

सनी की इन तस्वीरों को देखने से पहले फोन की ब्राइटनेस कम कर लें

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

नग्न अवस्था में झरने के नीचे नहाती हुई दिखी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें कर देंगी आपको भी मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -