चंद्रयान-2 : पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील, जरूर देखें लैंडिंग, मैं रिट्वीट करूंगा तस्वीर
चंद्रयान-2 : पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील, जरूर देखें लैंडिंग, मैं रिट्वीट करूंगा तस्वीर
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात चंद्रयान-2 की लैंडिंग के साक्षी बनेंगे. वे आज बेंगलुरु में इसरो के सेंटर में वैज्ञानिकों के साथ मौजूद होंगे. पीएम मोदी के साथ कई स्कूली बच्चे भी मौजूद होंगे. वहीं बेंगलुरु रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई दी गई है और देशवासियों से एक अपील भी की गई है. बता दें कि पीएम मोदी द्वारा ट्वीट कर लिखा है कि लोग देर रात चंद्रयान-2 की लैंडिंग देखें और अपनी तस्वीर क्लिक कर ट्वीट भी करें. 

 

बता दें कि पीएम मोदी इससे काफी खुश हैं और उनका कहना है कि वह उन तस्वीरों को रिट्वीट भी करेंगे. वहीं पीएम मोदी द्वारा शुक्रवार दोपहर कई ट्वीट किए गए और चंद्रयान-2 को लेकर देशवासियों को भी बधाई भी दी गई है. 

पीएम मोदी द्वारा साथ ही एक ट्वीट में लिखा गया है कि 130 करोड़ हिंदुस्तानी जिस पल का इंतजार कर रहे थे, वह कुछ ही घंटे दूर है. चंद्रयान-2 आज रात चांद के दक्षिणी हिस्से की सतह पर उतरेगा. भारत और दुनिया एक बार फिर हमारे वैज्ञानिकों के दम को देखेगी. आगे उन्होंने बताया कि मैं भी इस ऐतिहासिक पल को देखने के लिए बेंगलुरु में इसरो सेंटर में मौजूद रहूंगा. उनके साथ स्कूली बच्चे भी होंगे, जिनमें भूटान से आए बच्चे भी शामिल होंगे. पीएम मोदी ने और भी कई बातें अपने ट्वीट में लिखी है. 

फिर बरसेगी आफत की बारिश, इन जगहों पर भारी बरसात का अलर्ट

दिग्गज कांग्रेसी हरीश रावत को गिरफ्तारी का डर सताया, बचने के लिए SC का दरवाजा खटखटाया

भारतीय वायुसेना को जल्द मिलेगा 83 तेजस लड़ाकू विमान

बीजेपी और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -