चंद्रबाबू ने सीएम से की कडप्पा से हवाई सेवा बहाल करने की मांग
चंद्रबाबू ने सीएम से की कडप्पा से हवाई सेवा बहाल करने की मांग
Share:

वर्तमान में कडप्पा से देश के अन्य हिस्सों के लिए उड़ानें निलंबित हैं। इस संदर्भ में तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन से कडप्पा और अन्य महत्वपूर्ण शहरों के बीच हवाई सेवा फिर से शुरू करने की अपील की. उन्होंने सीएम को पत्र लिखकर कडप्पा और अन्य स्थानों पर यात्रियों को हो रही दिक्कतों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने की बात कही।

उन्होंने कहा, "हमने TDP सरकार के तहत केंद्र सरकार की 'उड़ान' योजना का लाभ उठाया है ताकि विमानन सभी के लिए सुलभ हो सके।" चंद्रबाबू ने याद दिलाया कि उनकी सरकार के दौरान टियर-2 और टियर-3 शहरों के बीच हवाई सेवा की स्थापना हुई थी। उन्होंने कहा कि कडप्पा के लिए हैदराबाद, चेन्नई, बैंगलोर, विजयवाड़ा और तिरुपति से भी सीधी उड़ानें उपलब्ध हैं।

नायडू ने आगे कहा कि लोगों को हैदराबाद और विजयवाड़ा जाने के लिए कडप्पा से तिरुपति, चेन्नई और बैंगलोर की यात्रा करनी पड़ी, जो समय की बर्बादी है। इसे ध्यान में रखते हुए तेदेपा सरकार ने 2018 में कडप्पा से देश के विभिन्न हिस्सों के लिए हवाई सेवा शुरू की है। इसके साथ ही कडप्पा, नेल्लोर और अनंतपुर जिलों के लोगों ने बेंगलुरू, हैदराबाद और विजयवाड़ा के लिए हवाई सेवा का लाभ उठाया है। "उन्होंने कहा। वर्तमान में, कडप्पा से देश के अन्य हिस्सों के लिए उड़ानें निलंबित हैं।

अब आया चक्रवाती तूफान जवाद, MP से लेकर UP तक में मचेगी तबाही!

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -