'चांदनी सिंह' का श्रद्धा भक्ति अवतार आया नजर
'चांदनी सिंह' का श्रद्धा भक्ति अवतार आया नजर
Share:

अपने बेहतरीन गायकी के दम पर चांदनी सिंह प्यूट्यूब म्यूजिकल वीडियो से लेकर रूपहले परदे तक काफी पॉपुलर अदाकारा बन गईं हैं. उनके करोड़ों फैन्स में ही उनकी जान बसती है, तभी तो वे आज की तारीख में बहुत कम समय में स्टारडम हासिल कर ली हैं. वे बहुत ही मृदु भाषी, सरल व्यक्तित्व की मल्लिका हैं. उनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि वे ग्लैमर वर्ल्ड में होने के बावजूद भी धार्मिक व आध्यात्मिक विचार धारा की हैं. होली पर रिलीज हुई भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंगमैन पवन सिंह के साथ ब्लॉक बस्टर फिल्म क्रेक फाईटर से चांदनी एक और ऊंची उड़ान भरने में कामयाब हुईं हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी के विस्तार से 

पूजा हेगड़े ने पोस्ट की हॉट सेल्फी, तस्वीर हुयी वायरल

पिछले दिनों चांदनी सिंह ने महाराष्ट्र के दहाणू के महालक्ष्मी मंदिर में जाकर माथा टेका है. जगत जननी माँ लक्ष्मी को नारियल, फूल, चुनरी चढ़ाकर आशीर्वाद ली हैं. करियर की सफलता के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुई अर्चना की है कि माँ का आशीर्वाद और माँ की कृपा सदैव उन पर बनी रहे.

दुबारा पिता बनने की बात पर KGF स्टार यश बोले कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि विदित हो कि इस वर्ष चांदनी सिंह की बड़े सितारों के साथ कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वे अनवरत वीडियो अल्बम और फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, किन्तु नये प्रोजेक्ट के लिए कभी ना नहीं बोलती हैं. और डेट मैनेज करके सभी प्रोजेक्ट को समय पर पूर्ण करती हैं. इसी तत्परता की वजह से ही फ़िल्म मेकर उनके कायल हैं और वे हमेशा व्यस्त रहती हैं.

वेकेशन पर बेहद हॉट दिखी त्रिशा कृष्णन, शेयर की फोटो

12 जुलाई को नहीं, अब इस डेट पर होगी 'iSmart Shankar' रिलीज़

बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -