दुबारा पिता बनने की बात पर KGF स्टार यश बोले कुछ ऐसा
दुबारा पिता बनने की बात पर KGF स्टार यश बोले कुछ ऐसा
Share:

KGF स्टार यश और राधिका पंडित ने पिछले साल ही अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, और छह महीने बाद, इस  पावर कपल ने अपनी बेटी का नाम बताया। यश और राधिका ने अपनी बेटी का नाम 'आयरा' घोषित किया। कुछ दिनों बाद, राधिका पंडित ने यश के दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती होने की घोषणा की। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही इस पावर कपल ने अपनी बेटी आयरा के एक मनमोहक वीडियो के साथ अपने फैंस को को यह खुशखबरी दी थी।

TOI को दिए एक इंटरव्यू में, राधिका पंडित ने फिर से गर्भवती होने के बारे में राज खोला। उन्होंने कहा, " हम रोमांचित हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। मुझे लगता है कि यह भगवान का आशीर्वाद है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास एक और मौका है कि हम उनसे प्यार करने वालों के साथ ऐसी खुशखबरी साझा करें।" । हम अपने परिवार के साथ नए जुड़ाव की उम्मीद कर रहे हैं। ” इसी के साथ राधिका ने अपनी पहली बेटी आयरा के नाम का अर्थ भी बताया।

उन्होंने समझाया की आयरा के चार अक्षर अप्पा यश राधिका अम्मा के लिए खड़े हैं। यहां तक ​​कि हमारे प्रशंसकों ने कई नामों का सुझाव दिया था। हम कुछ अनोखा चाहते थे। और अयारा देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम ऐरावती से आता है। यह हमारी बेटी के लिए एकदम सही नाम था। ” आपको बता दे की यश और राधिका पंडित ने 2016 में शादी कर ली और 2 दिसंबर 2018 को आयरा के इस पावर कपल के घर जन्म लिया।

इस यंग एक्टर ने किया अल्लू अर्जुन को रिप्लेस

अनुष्का शेट्टी ने ख़राब स्वास्थ्य की अफवाहों पर लगाया विराम

Oh baby प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान सामंथा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -