पूजा हेगड़े ने पोस्ट की सुन्दर सेल्फी, तस्वीर हुयी वायरल
पूजा हेगड़े ने पोस्ट की सुन्दर सेल्फी, तस्वीर हुयी वायरल
Share:

डस्की ब्यूटी पूजा हेगड़े साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। हालांकि अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्मों अपना नाम नहीं बना पायी, लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी अद्भुत प्रतिभा और अभिनय कौशल के साथ दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में शासन कर रही हैं। आखिरी बार पूजा को महेश बाबू के साथ महर्षि फिल्म में देखा गया था। आपको बता दे की, इस खूबसूरत अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत मोहनजोदारो फिल्म से की थी जो वर्ष 2016 में प्रदर्शित हुई थी।

पूजा का सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है और वह नियमित रूप से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उन्हें अपडेट रखती है। हाल ही में, महर्षि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो किसी खूबसूरत दिवा से काम नहीं लग रही है। इस तस्वीर में पूजा एक वह गुलाबी कांजीवरम साड़ी पहनकर अपने पारंपरिक अवतार में दिखाई दे रही है। 

वर्क फ्रंट की बात करे तो , पूजा जल्द ही हाउसफुल 4 में दिखाई देगी, जिसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है और यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। इसमें अक्षय कुमार, कृति सनोन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और राणा दग्गुबाती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पूजा वरुज तेज के साथ एक आगामी तेलुगु फिल्म में भी नजर आएंगी जिसका नाम वाल्मीकि है।

इस यंग एक्टर ने किया अल्लू अर्जुन को रिप्लेस

अनुष्का शेट्टी ने ख़राब स्वास्थ्य की अफवाहों पर लगाया विराम

Oh baby प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान सामंथा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -