बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?
बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?
Share:

विजय की आगामी तमिल फिल्म थलपति 63 इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म शुरू से ही सुर्खियों में रही है और फिल्म के फर्स्ट लुक ने पहले से ही फैंस के बिच काफी उम्मीदें जगा दी हैं। विजय कॉलीवुड में उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में लगातार हिट के बाद हिट दिए है। लगता है, विजय अपनि आगामी फिल्म बिगिल में एक शक्तिशाली भूमिका के साथ एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार है। आईबी टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिगिल को अपने प्री-रिलीज़ व्यवसाय में 220 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

आपको बता दे की बिगिल मूवी के विदेशी अधिकार 30 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। जबकि सभी भाषाओं के संगीत और सैटेलाइट अधिकार क्रमशः 3.5 करोड़ रुपये और 30 करोड़ रुपये तक में बेचे गए हैं। इनके अलावा भी कुछ वितरक हैं जिन्होंने फिल्म के तमिलनाडु अधिकार हासिल करने के लिए शर्त लगाई है और कुल मानक लगभग 80 करोड़ रुपये लगाए है।  निर्माताओं ने हिंदी डबिंग और सैटेलाइट अधिकारों की बिक्री से भी बड़ी कमाई की, जो 25-28 करोड़ रुपये के बीच होने की उम्मीद है। हालाँकि, फिल्म की बिक्री के अधिकार के बारे में कोई आधिकारिक संख्या नहीं बताया गया है।

आपको बता दे की विजय के जन्मदिन से एक दिन पहले, निर्देशक एटली ने फिल्म का फर्स्ट लुक और नाम शेयर किया जो आपको विजय की दोहरी भूमिका के बारे में और भी जानने के लिए उत्सुक कर देगा। उन्होने ट्वीट किया, "Here comes my Bday gift to @actorvijay Anna. #Bigil Ennoda anna Ennoda thalapathy." Bigil lso stars Kathir, Yogi Babu, Vivek, Daniel Balaji and Anandraj among others. The music of the film has been composed by A R Rahman. Reportedly, Bollywood actor Shah Rukh Khan will be seen playing a cameo in the film.

महेश बाबू, अल्लू अर्जुन के साथ काम करने पर रश्मिका ने कहा कुछ ऐसा

इस यंग एक्टर ने किया अल्लू अर्जुन को रिप्लेस

अनुष्का शेट्टी ने ख़राब स्वास्थ्य की अफवाहों पर लगाया विराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -