वेकेशन पर बेहद सुन्दर दिखी त्रिशा कृष्णन, शेयर की फोटो
वेकेशन पर बेहद सुन्दर दिखी त्रिशा कृष्णन, शेयर की फोटो
Share:

दक्षिणी सौंदर्य तृषा कृष्णन ने 96, नुवोस्तानांते नेनोडदंता, अथाडू जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार ऑनस्क्रीन अदाकारी से लाखों दिल जीते हैं। तृषा, जिन्होंने थाला अजीत, प्रभास जैसे कई और बड़े दक्षिण सितारों के साथ काम किया है, वर्तमान में कुछ खाश लोगों के साथ अपनी छुट्टी का आनंद ले रही हैं। तृषा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। त्रिशा कृष्णन अपनी छुट्टियों की तस्वीरों के साथ प्रमुख यात्रा लक्ष्य निर्धारित कर रही हैं।

वह अपनी छुट्टी का आनंद ले रही है और ये तस्वीरें आपको तुरंत अपना बैग पैक कर यात्रा पर जाने पर मजबूर कर देंगी। हाल ही में, अन्य अभिनेत्रियों के साथ वरलक्ष्मी एयरपोर्ट पर तृषा कृष्णन से मिली। आपको बता दे की वे अभिनेत्रियाँ इंग्लैंड जा रही थी। हवाई अड्डे पर त्रिशा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, वरलक्ष्मी ने लिखा,"#IndvsEng here we come Birmingham....so much fun bumping into @trishtrashers #airportdiaries muahhhhhh #bindu"

वर्क फ्रंट की बात करे तो, तृषा कृष्णन वर्तमान में सरवनन द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म रांगी में व्यस्त हैं। कथित तौर पर यह मूवी एक एक्शन-एडवेंचर है, इस फिल्म में भारत के पहले गहरे समुद्री स्टंट दृश्यों को दिखाया जाएगा। तृषा की किटी में फ़िलहाल गर्जनई और सथुरंगा वेट्टई 2 जैसी कुछ दिलचस्प फिल्में भी हैं और इसमें द्विभाषी '1818' और 'परमपदम विलायट्टु' भी हैं, जो वर्तमान में प्रोडक्शन के चरणों में हैं।

12 जुलाई को नहीं, अब इस डेट पर होगी 'iSmart Shankar' रिलीज़

पूजा हेगड़े ने पोस्ट की हॉट सेल्फी, तस्वीर हुयी वायरल

महेश बाबू, अल्लू अर्जुन के साथ काम करने पर रश्मिका ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -