एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे आयुष्मान खुराना, पहले दिन 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने की इतनी कमाई
एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे आयुष्मान खुराना, पहले दिन 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने की इतनी कमाई
Share:

काफी वक़्त के पश्चात् आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर लीड किरदार में दिखाई दी हैं। चंडीगढ़ करे आशिकी को सिनेमाघरों में बहुत पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म एक हटके प्रेम कहानी है। आयुष्मान हर बार अपनी मूवी के साथ एक सन्देश लेकर आते हैं तथा इस बार भी उन्होंने ये ही किया है। चंडीगढ़ करे आशिकी को सकारात्मक रिव्यू मिले हैं। जिसके कारण फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहतर साबित हुआ है। ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल साबित हो रही है।

चंडीगढ़ करे आशिकी एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। इस मूवी में आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर की भूमिका में दिखाई दिए हैं। फिल्म को दिल्ली-एनसीआर एवं चंडीगढ़ से अच्छा बिजनेस मिला है। बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 3।25 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का बिजनेस वीकेंड पर बढ़ सकता है। चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ करण देओल की वेल्ले भी इस सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

वही आयुष्मान खुराना ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बताया था कि वह मूवी के प्रमोशन के लिए सिनेमाघरों में आकर बहुत खुश हैं। ये मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि ये दो वर्ष पश्चात् होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है ये मेरी पहली फिल्म है तथा पहला लॉन्च। मुझे वो बटरफ्लाइ आज महसूस हो रही हैं। मैं अभिषेक कपूर को उनके विजन के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई: 1 सप्ताह में तड़प ने तोड़े सारे रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई

इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को उर्वशी रौतेला ने दिया खास तोहफा

शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -