VIDEO! आदिल के मना करने के बाद भी राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, बताई ये वजह
VIDEO! आदिल के मना करने के बाद भी राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, बताई ये वजह
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी का नया गाना लॉन्च होने वाला है। इससे पहले दोनों ने एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया। इस शूट में राखी सावंत ने बहुत रिवीलिंग ऑउटफिट पहने थे। एक वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि वह अपने ऑउटफिट को लेकर थोड़ी असहज थीं। राखी अपने ऑउटफिट को संभाल रही थीं तथा बोलीं कि डिजाइनर ने ये कपड़े भेजे हैं। अब एक और वायरल वीडियो में राखी ऐसे ऑउटफिट पहनने पर पछतावा करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कहा कि इस्लाम में ऐसे ऑउटफिट पहनने की अनुमति नहीं है। 

राखी सावंत की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार आया है। वह आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी के सपने देख रही हैं। राखी शुरू से बताती आ रही हैं कि आदिल उन्हें छोटे और रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने से इंकार करते हैं। अपने एक रीसेंट फोटोशूट के चलते राखी सावंत मेटेलिक गाउन में नजर आई। यह बहुत डीप नेक था। राखी का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह कैमरा के सामने गाउन संभालती नजर आ रही हैं। वह वीडियो में बोल भी रही हैं कि डिजाइनर ने ऐसा ऑउटफिट भेजा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

इसके साथ ही राखी और आदिल का एक और वीडियो वायरल है। इसमें आदिल कहते हैं, मैंने राखी पर कोई पाबंदी नहीं लगाई बस कपड़ों को लेकर पाबंदी है। इस पर राखी भी लहटी हैं, भविष्य में हम दोनों एक ही होने वाले हैं। इस्लाम में ऐसे कपड़े पहनने की अनुमति नहीं है। आदिल हमेशा सही हैं। मैं उनकी इज्जत करती हूं। आज डिजाइनर ने पुरानी राखी सावंत जैसे कपड़े लाकर दे दिए। नई राखी सावंत को इन्होंने सुधार दिया है। 

‘मैं यहां आकर समय क्यों बर्बाद करूं’, 'बिग बॉस 16' में भाग लेने को लेकर बोली ये अदाकारा

ड्रग्स केस में फंस चुका है ये कॉमेडियन, अब कपिल शर्मा के शो में मचाएगा धमाल

VIDEO! लाल ड्रेस पहन जमकर नाची मोनालिसा, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -