ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गई राखी सावंत, देखकर फैंस हुए मदहोश
ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गई राखी सावंत, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत जो भी करती हैं ख़बरों में छा जाता हैं। इन दिनों राखी, आदिल खान को डेट कर रही हैं तथा पूरी तरह से उनके प्यार में पागल हैं। हाल ही में इस कपल ने एक फोटोशूट करवाया है जिसे इनके प्रशंसकों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया है। अब सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट का एक BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो वायरल है जिसमें राखी फोटोशूट के चलते एक ऑउटफिट से परेशान दिखाई दे रही हैं। एक बार तो वे ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं।

दरअसल सामने आए इस वीडियो में देख सकते हैं कि राखी इस शूट के चलते कितना परेशान रहीं। इस फोटोशूट के लिए राखी ने प्लंजिंग नेकलाइन वाले ऑउटफिट पहने हुई है जो बहुत लूज है। शूट के चलते राखी का यह ऑउटफिट बार-बार फिसल जा रहा हैं जिसे वे बार-बार संभाल कर स्वयं को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

वही वीडियो में परेशान राखी डिजाइनर के बारे में कंप्लेन करती हुईं भी दिखाई दे रही हैं। इसके पश्चात् राखी एवं फोटोग्राफर्स ने एक तरकीब निकाली तथा राखी कैमरे की तरफ पीठ करके एवं बॉयफ्रेंड की ओर फेस करके सिजलिंग पोज देती नजर आई। वहीं बात करें इस फोटोशूट की तो इसमें आदिल भी कम स्टाइलिश नहीं नजर आ रहे हैं। वो राखी के साथ बेहद सिजलिंग पोज देते हुए उन्हें भारी टक्कर भी दे रहे हैं। राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

‘मैं यहां आकर समय क्यों बर्बाद करूं’, 'बिग बॉस 16' में भाग लेने को लेकर बोली ये अदाकारा

ड्रग्स केस में फंस चुका है ये कॉमेडियन, अब कपिल शर्मा के शो में मचाएगा धमाल

VIDEO! लाल ड्रेस पहन जमकर नाची मोनालिसा, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -