कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़
कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़
Share:

इन दिनों अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज कर रहे एक्टर रणवीर सिंह साल 2018 में पूरे साल सुर्खियों में रहे हैं. जी हाँ, इस साल वह कभी अपनी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर तो कभी शादी को लेकर, तो अब अपनी फिल्म सिम्बा को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में वह जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, जल्द ही आप उन्हें कपिल एक शो में देखने वाले हैं. ऐसे में आजकल सभी रणवीर की तारीफें कर रहे हैं और अब हाल ही में कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने भी रणवीर को लेकर के कुछ दिलचस्प बात की हैं.

जी हाँ, हाल ही में रणवीर के बारे में बात करते हुए चंदन प्रभाकर ने कहा कि 'रणवीर सिंह एक सुपरस्टार हैं लेकिन वह कभी सुपरस्टार जैसा व्यवहार नहीं करते हैं जबकि वह काफी सौम्य हैं.' आप सभी को यह भी बता दें कि चंदन ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी शो की शूटिंग की थी और उसी बात को लेकर उन्होंने कहा कि "रणवीर सिंह एक सुपरस्टार हैं, लेकिन शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वह मेरे रिश्तेदार हों. उनमें सुपरस्टार जैसी अकड़ नहीं है इसलिए मैं सहज रहा क्योंकि मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी बड़े बॉलीवुड स्टार के साथ खड़ा हूं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए चंदन ने आगे कहा कि "उन्होंने एक भाई की तरह व्यवहार किया. वह हमारे साथ बहुत अच्छी तरह रहे और सारा अली खान भी जमीन से जुड़ी और सरल स्वभाव की शख्स हैं. उन्होंने हमारा सर्वश्रेष्ठ देने में मदद की.''

सबसे ख़ास हैं कपिल के द्वारा शेयर किया गया उनकी शादी का यह वीडियो

'सिलसिला..' के बाद जल्द ही यहाँ नजर आने वाली हैं दृष्टि धामी!

हॉटनेस के मामले में सभी को मात दे रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -