हॉटनेस के मामले में सभी को मात दे रही है यह एक्ट्रेस
हॉटनेस के मामले में सभी को मात दे रही है यह एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो इन दिनों कई टीवी की एक्ट्रेस अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं और ऐसे में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, वहीं इन दिनों वह कलर्स के शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं जहाँ वह संस्कारी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं. निया वैसे तो शो में संस्कारी नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, निया को दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिल चुका है.

निया शर्मा बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने फैन्स के लिए टाइम निकालना नहीं भूलती हैं और उनके लिए फोटोज शेयर कर देती हैं. आप सभी को बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपनी हॉओट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने एक तस्वीर शेयर कि है और लिखा है Would I want to look better in 2019? Ofcourse! I will! I’ll try! इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Me to me: Leave everything, my eyes show glow like LED everytime I blink.! Dancing With @arjunbijlani the hyperactive kid @colorstv #newyearseve @anusoru outfit and the conversations इसमें वह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं.

निया शर्मा का ये कातिलाना अंदाज उनके फैन्स को दीवाना बनाने के लिए काफी है और वह अक्सर ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऐसे फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल वह शो में दमदार किरदार निभा रहीं हैं.

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सुरभि ने खोला दीपिका पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- 'वो मुझसे...'

Video : बेड पर बैठी थी सारा खान, अचानक आ गया टीवी का यह एक्टर और करने लगा...

बिकिनी पहनना भूल गई पूनम पांडेय, ठंड में ऐसा हुआ हाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -