MP: कई जिलों में अलर्ट जारी, झमाझम हो सकती है बारिश
MP: कई जिलों में अलर्ट जारी, झमाझम हो सकती है बारिश
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में मौसम ने करवट ली है। तूफान तौकते का असर यहाँ भी देखने के लिए मिल रहा है। अब इन सभी के बीच मौसम विभाग द्वारा जिलों में कही तेज बारिश तो कही बूंदाबूंदी की संभावना जताई जा रही है। जी हाँ, हाल ही में प्रदेश के मौसम विभाग के मौसम वैज्ञानिक पीके शाह ने पूर्वानुमान जताते हुए बताया कि, ''तौकते तूफान के कारण नमी बनी हुई है।

इससे बादल बनने से प्रदेश में शाम के समय तेज हवा गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''आज मंगलवार को ग्वालियर, उज्जैन, चंबल, सागर संभाग के जिले में बारिश की ज्यादा संभावना है तो वहीं भोपाल, इंदौर, होशंगाबाद में हल्की या बूंदाबांदी होने का अनुमान जारी किए गए हैं। 20 मई के बाद आसमान साफ होने की उम्मीद जताई गई है।''

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि, बीते 24 घंटे में कई जिलों में बारिश दर्ज की गई। जी दरअसल राजधानी भोपाल समेत कई जिलों में बारिश हुई है। आपको बता दें कि इस लिस्ट में उमरिया में 14.2 एमएम, श्योपुरकलां 6.0 एमएम, टीकमगढ़ 3.0 एमएम, रतलाम 8.0 एमएम, सतना 12.1 एमएम, रीवा 10.2 एमएम, सीधी 5.6 एमएम के साथ ही बैतूल में 12.0 एमएम शामिल हैं जहाँ बारिश हुई है।

नारदा स्टिंग केस: जेल जाते ही बिगड़ी TMC नेताओं की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

नितीश कुमार को तेजस्वी ने लिखा पत्र, बोले- बिहार में कोरोना के साथ अव्यवस्था भी चरम पर

बिहार में इंसानियत शर्मसार, चाक़ू की नोक पर गर्भवती के साथ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -