नितीश कुमार को तेजस्वी ने लिखा पत्र, बोले- बिहार में कोरोना के साथ अव्यवस्था भी चरम पर

May 18 2021 01:09 PM
नितीश कुमार को तेजस्वी ने लिखा पत्र, बोले- बिहार में कोरोना के साथ अव्यवस्था भी चरम पर

पटना: कोरोना के बढ़ते कहर के बीच मंगलवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा. पत्र में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन्हें और राज्य के सभी विधायकों को ये इजाजत दें कि वे राज्य के किसी अस्पताल, पीएचसी, कोविड केयर सेंटर आदि के अंदर जाकर मरीजों और उनके परिवार वालों से मिल सकते हैं. उन्हें राहत पहुंचाने के लिए कोरोना केयर सेंटर खोल सकते हैं और सामुदायिक किचन आदि भी चला सकते हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने पत्र में लिखा कि, " बहुत आशा के साथ एक और बार आपको पत्र लिख रहा हूं. उम्मीद है इस बार उत्तर मिलेगा. कई बार मैं अचंभित भी होता हूं कि गांधी, लोहिया, जेपी और कर्पूरी ठाकुर की विचारधारा पर चलने का दंभ भरने वाले सीएम इतना अलोकतांत्रिक कैसे हो सकते हैं, कि वो नेता विरोधी दल के पत्र का जवाब देना भी उचित नहीं समझते. यह लोकतांत्रिक परंपराओं और संसदीय प्रणाली के लिए बिल्कुल उचित नहीं है.'

तेजस्वी यादव ने लिखा कि, " मुख्यमंत्री जी, जैसा कि आप जानते हैं, बिहार में वैश्विक महामारी कोविड-19 के साथ-साथ अव्यवस्था और सरकार की असंवेदनशीलता भी चरम पर है. अब यह महामारी शहरी इलाके के साथ ही ग्रामीण इलाकों में भी खतरनाक रूप से फैल चुकी है. राज्य की स्वास्थ्य संरचना और सेवाओं की क्या स्थिति है, यह भी सबको पता है, इसलिए अब कुछ कीजिए."

क्या 50 साल बाद बंगाल में फिर बनेगी विधान परिषद ? कवायद में जुटी ममता सरकार

INX केस: सीबीआई की याचिका पर हाई कोर्ट ने कांग्रेस नेता चिदंबरम को भेजा नोटिस

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कोविड स्थिति की समीक्षा की, कर्फ्यू बढ़ाने का दिया आदेश