चैम्पियंस लीग के रोमांचक मुकाबले में अजाक्स को मिली हार

बर्लिन : स्टार टीम रियल मेड्रिड ने बुधवार रात यहां यूरोपीय चैम्पियंस लीग राउंड ऑफ-16 के पहले लेग के एक रोमांचक मुकाबले में नीदरलैंड्स के क्लब अजाक्स को 2-1 से मात दी। स्पेनिश क्लब के लिए इस मुकाबले में करीम बेंजेमा और मार्को असेंसियो ने गोल किए। अजाक्स के लिए पहले हाफ में निकोलस टग्लियाफिको ने हेडर के जरिए गेंद को गोल में डाला लेकिन वीएआर की मदद के बाद रैफरी ने उसे गोल करार नहीं दिया।

रोमांचक मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम ए ने फ्रांस ए को हराया

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला हाफ पूरी तरह से अजाक्स के नाम रहा। मेजबान टीम ने लागातर अटैक किए और रियल के डिफेंस को परेशानी में डाले रखा। हालांकि, 16 गज के बॉक्स के अंदर अजाक्स के फारवर्ड खिलाड़ियों की फिनिसिंग अच्छी नहीं रही जिसका उन्हें नुकसान हुआ। वही दूसान टेडिच को भी पहले हाफ में गोल करने का शानदार मौका मिला था लेकिन वह गेंद को गोलपोस्ट पर मार बैठे। रियल ने दूसरे हाफ की सधी हुई शुरुआत की। 

लैबोट्री अटैंडेंट के लिए वैकेंसी, न्यूनतम उम्र 17 वर्ष

ऐसे हुए मैच में गोल 

जानकारी के लिए बता दें मेहमान टीम ने गेंद को अधिक समय तक अपने नियंत्रण में रखा जिसका लाभ उन्हें 60वें मिनट में मिला। ब्राजील के युवा खिलाड़ी विनिसियस जूनियर ने कलात्मक खेल दिखाते हुए बॉक्स में मौजूद फ्रेंच स्ट्राइकर बेंजेमा को पास दिया जिन्होंने रियल को बढ़त दिलाने में कोई गलती नहीं की। वही कुछ मिनट बाद, अजाक्स को भी सफलता मिली। हाकिम जीयेक ने 10 गज की दूरी से अपनी टीम के लिए बराबरी का गोल दागा।

आज रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा से भिड़ेगी एटीके

ईरानी ट्रॉफी : विदर्भ के बल्लेबाजों के किया शानदार प्रदर्शन, जानिए लाइव स्कोर

इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ केएल राहुल ने जमाया शानदार शतक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -