चमकी बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, 'लव, सेक्स और धोखा-2' में आएंगी नजर
चमकी बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, 'लव, सेक्स और धोखा-2' में आएंगी नजर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का सफर अभी समाप्त भी नहीं हुआ है और प्रतियोगियों को उनकी किस्मत बदलने वाले प्रोजेक्ट ऑफर होने लगे हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद बहुत से प्रतियोगियों की जिंदगी बदली है तथा उनके ठहरे हुए करियर को नई रफ्तार प्राप्त हुई है। इस सीजन से ऐसा कमाल कर पाने वाली पहली प्रतियोगी बनी हैं निमृत कौर अहलूवालिया।

'बिग बॉस 16' की स्टार प्रतियोगी निमृत कौर को दिबाकर बनर्जी की फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर प्राप्त हुआ है। 'लव सेक्स और धोखा-2' की जबरदस्त सफलता के बाद अब एकता कपूर इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाना चाहती हैं। खबर है कि एकता कपूर जल्द ही बिग बॉस 16 के सेट पर अपनी इस आगामी फिल्म का ऐलान करेंगी। एकता कपूर के साथ दिबाकर बनर्जी भी शो पर होंगे। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, निमृत कौर अहलूवालिया को 'लव सेक्स और धोखा-2' में किसी कपूर के साथ दिखाई देंगी। क्या यह कपूर रणबीर कपूर हैं? यह अभी तक साफ नहीं है। बता दें कि इससे पहले दिग्गज फिल्मनिर्माता महेश भट्ट 'बिग बॉस 5' में सनी लियोनी स्टारर फिल्म 'जिस्म-2' का अनाउंसमेंट करने आए थे। ध्यान हो कि एकता कपूर ने हाल ही में दिबाकर बनर्जी के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरी पसंदीदा फ्रेंचाइजी की तैयारी आरम्भ हो गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो निमृत कौर इससे पहले सुपरहिट टेलीविज़न शो 'छोटी सरदारनी' में लीड किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी हैं।

आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुआ ये मशहूर एक्टर, देखकर चौंके लोग

'कोई इज्जत नहीं है', राधिका मदान के कमेंट को लेकर भड़की एकता कपूर

नीरू बाजवा संग फ्लर्ट करते नजर आए कपिल शर्मा, बात सुनकर हैरान हुई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -