'कोई इज्जत नहीं है', राधिका मदान के कमेंट को लेकर भड़की एकता कपूर
'कोई इज्जत नहीं है', राधिका मदान के कमेंट को लेकर भड़की एकता कपूर
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री राधिका मदान को कमेंट करना भारी पड़ गया है. एक-एक करके टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स राधिका को जवाब देने में लगे हुए हैं. पहले राधिका मदान सायंतनी घोष ने राधिका पर पलटवार किया था तथा अब प्रोड्यूसर एकता कपूर भी सामने आई हैं. राधिका मदान ने कहा था कि वहां स्टार्स को निरंतर लंबे वक़्त तक काम करना पड़ता है. राधिका ने बताया था कि उन्होंने टेलीविज़न सीरियल का हिस्सा होने के चलते निरंतर 48 घंटों तक काम किया है. इसके अतिरिक्त उन्होंने ये दावा भी किया था शोज की स्क्रिप्ट शूटिंग के वक़्त पर ही आती थी तथा निर्देशक भी कर महीने बदलते थे. 

हालांकि राधिका मदान की ये बातें टेलीविज़न इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स को नहीं आ रही. अभिनेत्री सायंतनी घोष ने राधिका मदान की खूब आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि जहां से वह सीखकर गई हैं, आज उसी को भला-बुरा कह रही हैं, जो कि बहुत दुख की बात है. अब प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सायंतनी के इसी वीडियो को साझा करते हुए राधिका की बात को दुखद और शर्मनाक बताया है. एकता कपूर ने कैप्शन लिखा- दुखद और शर्मनाक. एक्टर्स को अपनी जड़ों की कोई इज्जत नहीं है. शाबाश सायंतनी घोष.

वही बात यदि राधिका मदान की करें तो उन्होंने टेलीविज़न इंडस्ट्री से ही अपने करियर का आरम्भ किया था. उनका पहला सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' था. वर्षों तक इस शो में काम करने के बाद राधिका ने फिल्मों में एंट्री ली. हाल ही में राधिका मदान की फिल्म 'कुत्ते' रिलीज हुई है. इस फिल्म के प्रमोशन के चलते टेलीविज़न शो में काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया था. राधिका ने टेलीविज़न इंडस्ट्री के बारे में कहा, 'मैंने 48 से 56 घंटे निरंतर काम किया है. वो लोग ऐसे आते थे वैन में... स्क्रिप्ट पूछती थी तो बोलते थे 'आप सेट पर चलिए गरमागरम निकलकर आ रही है' तथा मोनोलॉग्स आते थे. बोलते थे 'रात का टेलीकास्ट है, जल्दी करिए जल्दी करिए.'' आगे उन्होंने कहा था, 'हमारे डायरेक्टर्स हर महीने बदलते थे. जो डायरेक्टर फ्री हो गया वो आएगा. इनको किरदार याद हैं. मुझे याद है कि निर्देशक वहीं पर थे और मैं उनसे अपने किरदार के बारे में ही बस पूछ रही थी कि मेरा किरदार ऐसा नहीं है, क्योंकि उसके साथ बचपन में ही ये सब हो गया है. वो निर्देशक इधर-उधर कर रहे थे. परेशान से हो गए थे और बाद में बोला कि राधिका जब हम फिल्म करेंगे तो एक सीन को तीन दिन तक डिस्कस करेंगे. अभी ना रात का टेलीकास्ट है.' 

इस बाइक का मूल्य उड़ा रहा हर किसी के होश... जानिए क्या है इसमें खास

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -