आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुआ ये मशहूर एक्टर, देखकर चौंके लोग
आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुआ ये मशहूर एक्टर, देखकर चौंके लोग
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का सोशल मीडिया पर बदला-बदला अंदाज देखने को मिल रहा है। बीते कुछ दिनों से सुनील ग्रोवर ग्लैमर की दुनिया से दूर गांव की जिंदगी जीते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह एक दुकान में आलू-प्याज बेचते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में स्पष्ट देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर का चेहरा पहले से बहुत लटक गया है, जिसपर नेटीजन्स खूब सुनील ग्रोवर की चुटकी ले रहे हैं। 

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने नई तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है, 'हमारी अटरिया'। सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने सुनील की टांग खिंचाई करते हुए लिखा- पैंट्स तो Balen Cia Ga की लग रही है, वो कितने का दिए दिया।।। वहीं एक शख्स ने लिखा- आलू ले लो, कांदा लेलो।। । सुबह से ना बिका है एक आलू ना ही बिका है आधा कांधा। सुनील को लगभग ट्रोल करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, कपिल शर्मा शो ज्लदी ज्वाइन कर लो, यो यह सब नहीं करना पड़ेगा। 

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में गुत्तथी की भूमिका निभाकर मिली थी। गुत्थी के पश्चात् सुनील ग्रोवर ने डॉ। मशहूर गुलाटी की भूमिका से भी जमकर लाइमलाइट बटोरी। कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर ने कई टेलीविज़न शो और फिल्मों में काम किया है। अंतिम बार सुनील ग्रोवर को अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय' में देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सुनील ग्रोवर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे।

नीरू बाजवा संग फ्लर्ट करते नजर आए कपिल शर्मा, बात सुनकर हैरान हुई एक्ट्रेस

इस बाइक का मूल्य उड़ा रहा हर किसी के होश... जानिए क्या है इसमें खास

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -