रणदीप हुड्डा जैसे घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति पर बैन लगा देना चाहिए: रामदास आठवले
रणदीप हुड्डा जैसे घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति पर बैन लगा देना चाहिए: रामदास आठवले
Share:

बसपा मुखिया मायावती इन दिनों बहुत अधिक चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते समय में उनके खिलाफ अभिनेता रणदीप हु्ड्डा ने एक अमर्यादित टिप्पणी की और अब वही मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। अब इसी क्रम में अभिनेता की गिरफ्तारी की मांग मोदी सरकार के मंत्री रामदास आठवले ने की है। हाल ही में उन्होंने यह कहा है कि- ''अभिनेता रणदीप हुड्डा को जेल भेज दिया जाए।'' केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने मायावती के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा को जेल भेजने की मांग की है।

उनका कहना है कि, ''अभिनेता पर एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर उन्हें सबक सिखाना जाना चाहिए।'' केवल यही नहीं बल्कि रामदास आठवले ने अमर्यादित कमेंट करने वाले अभिनेता पर बैन लगाने के लिए भी फिल्म इंडस्ट्री से अपील की है। उन्होंने बीते शनिवार को दिए एक बयान में कहा, "उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने जो अमर्यादित टिप्पणी की थी उस पर पूरी दुनिया थूक रही है और लोग हुड्डा को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।"

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "रणदीप हुड्डा के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट का मामला बनता है। इसके तहत अभिनेता को जेल भेजा जाना जरूरी है। मायावती का इस तरह अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यूएन ने भी रणदीप हुड्डा पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे अंबेसडर के पद से हटा दिया है। फिल्म इंडस्ट्री को भी रणदीप हुड्डा जैसे घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति पर बैन लगा देना चाहिए। रणदीप हुड्डा ने न केवल दलित समाज को, बल्कि पूरे महिला समाज को भी अपमानित किया है।"

फैंस से बात कर रहे थे विराट कोहली, अचानक बीच में आई अनुष्का और पूछा सवाल- मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?

केरल से लेकर महाराष्ट्र तक इन 4 राज्यों ने किया लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला, रहेंगे सख्त प्रतिबंध

उतरी भारत में कम हो रहा है कोरोना का कहर, जल्द मिलेगी लॉक डाउन में भी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -