नड्डा का बड़ा एलान, कहा- लोगों के के हितों की रक्षा के लिए...
नड्डा का बड़ा एलान, कहा- लोगों के  के हितों की रक्षा के लिए...
Share:

गुवाहाटी: हाल ही में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा है कि केंद्र सरकार असम के विकास और राज्य के लोगों के हितों की रक्षा के लिए कृतसंकल्प है. उन्होंने कहा कि केवल भाजपा ही सिद्धांतों वाली पार्टी है. बाकी तमाम राजनीतिक दल पारिवारिक पार्टियों में बदल गए हैं. जंहा नड्डा बीते  शनिवार को यहां पार्टी की एक रैली में बोल रहे थे. वहीं उन्होंने CAA का जिक्र करते हुए कहा कि इसके जरिए सिर्फ धार्मिक प्रताड़ना के शिकार होकर 31 दिसंबर, 2014 से पहले पड़ोसी देशों से यहां आने वाले लोगों को ही नागरिकता दी जाएगी. नड्डा ने आरोप लगाया कि वोट बैंक की राजनीति के तहत कांग्रेस इस मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रही है. भाजपा नेता ने कहा कि देश की कुल 2300 राजनीतिक पार्टियों में से 54 क्षेत्रीय हैं. इन क्षेत्रीय दलों में तमाम दल अब वैचारिक की बजाय पारिवारिक पार्टियों में बदलाव किया जा रहा है.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने से अब घाटी में भ्रष्टाचार-निरोधक अधिनियम भी लागू हो गया है. अब एक सफाई कर्मचारी का पुत्र भी न्यायिक या प्रशासनिक सेवाओं में जा सकता है. असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि असमिया समाज के हितों को नागरिकता कानून से कोई नुकसान नहीं होगा. उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस व वामदलों पर गलत सूचनाएं फैलाने का आरोप भी लगाया. मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि भाजपा सरकार स्थानीय लोगों के हितों के खिलाफ कोई काम नहीं करने वाली है. 

डिटेंशन केंद्र में रहने वाले एक और व्यक्ति की मौत: हम आपको बता दें कि असम के ग्वालपाड़ा डिटेंशन केंद्र में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार रात को मौत हो गई. विदेशी घोषित नरेश कोच को 10 दिन पहले गौहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल किया गया था. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं की वजह से नरेश का निधन हुआ है. उसे दस दिन पहले गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उसकी मौतहो चुकी थी. 

मायावती का पुलिस पर निशाना, कहा- शक के घेरे ...

केबिनेट में पवार की दिखी पावर, किसानों तक नहीं पहुंची कांग्रेस

ऑस्ट्रेलिया: जंगल में लगी आग ने धारण किया विकराल रूप, अब तक 50 करोड़ जीव-जंतुओं की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -