मायावती का पुलिस पर निशाना, कहा- शक के घेरे ...
मायावती का पुलिस पर निशाना, कहा- शक के घेरे ...
Share:

लखनऊ: राजस्थान के कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में पिछले 3 दिन तक कांग्रेस पर हमला बोलने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया के निशाने पर योगी आदित्यनाथ सरकार है. जंहा मायावती ने CAA के खिलाफ में प्रर्दशन के दौरान हिंसा होने पर पुलिस को कठघरे में खड़ा किया है. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ सरकार की कार्रवाई को भी निंदनीय बनाया जा रहा है.

वहीं इस बात पर गौर फ़रमाया गया कि CAA खिलाफ भड़की हिंसा के बाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है. रविवार को मायावती ने यूपी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया. जंहा मायावती ने कहा कि पुलिस ने बिना जांच प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई की. पुलिस की कार्रवाई शर्मनाक और निंदनीय है. यूपी सरकार तुरंत निर्दोषों को रिहा करे. इस पूरे मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए. मायावती ने ट्वीट पर आज भी हमला बोला है.

वहीं इस बारें में मायावती ने कहा कि प्रदेश में निर्दोष लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सरकार तत्काल इन सभी को रिहा करने के साथ ही इनसे माफी भी मांगे. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि अब इस पूरे प्रदेश में हुए इस प्रकरण की न्यायिक जांच होना बहुत जरूरी है. इसकी मांग के लिए माननीया गर्वनर को एक लिखित ज्ञापन भी बीएसपी प्रतिनिधिमंडल छह जनवरी को प्रात: 11 बजे राजभवन में देगा.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी में सीएए और एनआरसी के विरोध में किए गए प्रदर्शनों में बिना जांच-पड़ताल के ही विशेषकर बिजनौर, सम्भल, मुजफ्फरनगर, मेरठ, फिरोजाबाद व अन्य और जिलों में भी जिन निर्दोषों को जेल भेज दिया है, जिसे मीडिया ने भी उजागर किया है, यह अति-शर्मनाक व निंदनीय है. जंहा यह कहा जा रहा है कि यूपी सरकार इनको तुरन्त छोड़े व इसके लिए सरकार को अपनी गलती की माफी भी मांगनी चाहिये. इसके साथ ही, इसमें जिन निर्दोषों की मृत्यु हो गई है, राज्य सरकार को उन परिवारों की न्यायोचित आर्थिक मदद भी जरूर करनी चाहिये. बसपा की यह मांग है. 

ऑस्ट्रेलिया: जंगल में लगी आग ने धारण किया विकराल रूप, अब तक 50 करोड़ जीव-जंतुओं की मौत

दिल्ली चुनाव: दिल्ली विस अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- टिकट के लिए मांगे थे...

बिहार : लालू प्रसाद यादव ने नीतिश कुमार को फेल करने के लिए दिया नारा, कहा-'दो हजार बीस, हटाओ नीतीश' का नारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -