पीएम मोदी के निर्देश से एक्शन मोड में सीबीआई, देश भर में एक साथ 150 स्थानों पर जांच शुरू
पीएम मोदी के निर्देश से एक्शन मोड में सीबीआई, देश भर में एक साथ 150 स्थानों पर जांच शुरू
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के आदेश पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) देशभर में जांच में जुटी हुई है। सीबीआई रेलवे, परिवहन, बैंक, बीएसएनएल सहित कई विभागों में जांच कर रही है। सीबीआई देश भर के 150 अलग अलग जगहों पर तलाशी ले रही है। सीबीआई देश भर में व्यापक निरीक्षण कर रही है। 

सीबीआई इन कार्यालय में ये जानने का प्रयास कर रही है कि किस तरह से लोगों की शिकायतों का निपटारा किया जा रहा है। सीबीआई प्रत्येक नागरिक की विभागों तक सामान्य पहुंच की भी जांच कर रही है। सीबीआई भारत के जिन शहरों में जांच कर रही है, उनमे राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत जयपुर, जोधपुर, गुवाहाटी, श्रीनगर, शिलांग, चंडीगढ़, शिमला, चेन्नई, मदुरै, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, गांधीनगर, गोवा, भोपाल और जबलपुर का भी नाम शामिल है।

इसके साथ ही सीबीआई नागपुर, पटना, रांची, गाजियाबाद, देहरादून और लखनऊ में भी जांच कर रही है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि सीबीआई इन शहरों से सटे हुए अन्य प्रमुख स्थानों पर भी जांच कर रख रही है। आपको बता दें कि जांच में किसी भी विभाग में अनियमितता पाए जाने पर सीबीआई द्वारा कड़ी कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है, साथ ही पीएम मोदी के आदेश पर जांच होने के चलते इसका महत्त्व और बढ़ जाता है।

बिहार सरकार का बड़ा ऐलान, आज से सभी पान मसाला पर लगा बैन

बिहार: ठेकेदार की हत्या पर सियासत तेज, राज्य सरकार पर हमलावर हुआ विपक्ष

INX मीडिया मामला: चिदंबरम को नहीं मिली राहत, 2 सितम्बर तक के लिए बढ़ाई गई CBI कस्टडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -