सुशांत का केस CBI के हाथ में जाने से बेहद खुश है विकास गुप्ता
सुशांत का केस CBI के हाथ में जाने से बेहद खुश है विकास गुप्ता
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने के बाद एक बड़ी राहत ली. जबकि सुशांत के परिवार ने फैसले को मान लिया, सभी ने इसे आशा की किरण और सुशांत के लिए न्याय की दिशा में पहला कदम करार दिया है. हाल ही में, दिवंगत अभिनेता के मित्र विकास गुप्ता ने भी शीर्ष अदालत के फैसले की सराहना की थी और उम्मीद कर रहे हैं कि एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी स्टार की मौत के मामले में सीबीआई के हाथ केस लगते ही सच्चाई सामने आ जाएगी.

मीडिया के साथ अपनी हालिया बातचीत में, पूर्व बिग बॉस 11 प्रतियोगी ने कहा कि इस फैसले ने जीत की भावना दी. हालांकि, विकास ने इस बात पर भी जोर दिया कि यह लड़ाई की शुरुआत है. "मैं कहूंगा कि यह इतना दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसे सर्वोच्च न्यायालय तक जाना ही  चाहिए था, उच्चतम और अंतिम स्थान जिसने अभी तक न्याय नहीं दिया है लेकिन आशा की एक किरण है. हर कोई महसूस कर रहा है कि वे जीत गए हैं और वही हुआ है. देश ने सुशांत के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है कि उनके साथ क्या हुआ है. विकास ने कहा. मेरी पहली प्रतिक्रिया ट्विटर को पहले चेक करने की थी और मुझे पता था कि अगर यह हुआ है तो श्वेता सिंह कीर्ति या अंकिता (लोखंडे) ने ट्वीट किया होगा. ”

इसके अलावा, विकास ने कहा कि यह फैसला उम्मीद की एक किरण है क्योंकि यह सुशांत के परिवार की पहली जीत है उनके बड़े नुकसान का संकेत है. उन्होंने कहा, “यह लड़ाई की शुरुआत है और सुशांत के परिवार को सबसे बड़ी हानि होने के बाद यह पहली जीत है. मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी. ” सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई निवास में मृत पाए गए थे, और मामले के जल्द सुलझने का कयास लगाया जा रहा है. 

शो नागिन में हिना के शानदार एक्ट ने तोड़े सरे रिकॉर्ड

जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे

जानिए कौन है मनीष पॉल का क्रश, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -