बोगटुई नरसंहार: CBI को मिली बड़ी सफलता, हत्याकांड का मास्टरमाइंड जहांगीर शेख गिरफ्तार
बोगटुई नरसंहार: CBI को मिली बड़ी सफलता, हत्याकांड का मास्टरमाइंड जहांगीर शेख गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बीरभूम जिले के बोगटुई नरसंहार और आगजनी मामले के मुख्य आरोपियों में से एक मास्टरमाइंड जहांगीर शेख को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ और गिरफ्तार आरोपी जहांगीर मारे गए तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख के भाई हैं। आप सभी को बता दें कि सीबीआई ने गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद मंगलवार को जहांगीर को गिरफ्तार किया। उसको आज यानी बुधवार को रामपुरहाट अनुमंडल न्यायालय पेश किया जाएगा, जहां सीबीआई हिरासत की फिरयाद की जाएगी।

करीना के छोटे बेटे ने चलाया फैंस के दिलों पर जादू, हर कोई कह रहा ये बात

आपको बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इसी साल 21 मार्च को बोगटुई गांव निवासी और बरशाल ग्राम पंचायत के तत्कालीन तृणमूल उप प्रधान भादू की बम से हमला कर हत्या कर दी गई थी। वहीं उसके बाद उस रात गांव के कई घरों में आग लगा दी गई थी। इस हत्याकांड के अगले दिन 22 मार्च की सुबह 7 जले हुए शव बरामद किए गए। जी हाँ और 2 लोगों को गंभीर हालत में रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उसके बाद में इनकी भी मौत हो गई। इस घटना में कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश पर सीबीआई ने जांच का जिम्मा संभाला था। जी हाँ और सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी के अधिकारी बार-बार बोगटुई गांव का दौरा किया। सीबीआई ने 21 जून को दो मामलों में चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट में जहांगीर को ‘एकमात्र आरोपी’ के रूप में दिखाया गया है। इससे पहले सीबीआई ने लालन शेख को गिरफ्तार किया था। इस बार एक और शख्स को केंद्रीय जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है।

मां बनने के बाद क्या बदल गई आलिया भट्ट की जिंदगी?, एक्ट्रेस ने पहली बार दिया बयान

इस हसीना ने बिकिनी पहन लगाई रेत में आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

'बड़े मियां छोटे मियां' में खलनायक बनेगा ये मशहूर साउथ स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -