इस हसीना ने बिकिनी पहन लगाई रेत में आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने
इस हसीना ने बिकिनी पहन लगाई रेत में आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। 'नागिन' (Naagin) जैसे टेलीविज़न धारावाहिकों में काम कर चुकीं कृष्णा आजकल किसी शो में तो दिखाई नहीं दे रही हैं मगर कृष्णा ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक ऐसी रील साझा की कि हर जगह उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। कृष्णा मुखर्जी ने हॉट बिकिनी पहनकर बीच पर, रेत में ऐसी लोट लगाई है कि देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। 

कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक बेहद हॉट रील शेयर की है जिसमें कृष्णा ने ब्लैक कलर की बिकिनी में तहलका मचा दिया है। कृष्णा स्ट्रैपलेस बिकिनी पहन समुंदर के किनारे, रेत में लोटती दिखाई दे रही हैं। रील के आरम्भ में तो कृष्णा मुखर्जी रेत में लेटी हुईं, लोटती दिखाई दे रही हैं तथा फिर वो पानी में उतर जाती हैं। समुंदर के पानी से खेलती, अपने बालों को हवा में उड़ाती एवं कैमरे के सामने अपनी हॉट अदाएं दिखातीं कृष्णा इस रील में बहुत अधिक हॉट लग रही हैं। 

कृष्णा कि अदाएं देखकर लोग ईशा-मलाइका को भी भूल गए हैं। आपको बता दें कि कृष्णा ने कुछ महीनों पहले मनाली में सगाई कर ली थी तथा उनके मंगेतर, चिराग बाटलीवाला एक मर्चन्ट नेवी ऑफिसर हैं। आए दिन ही सोशल मीडिया पर कृष्णा की कई तस्वीरें और वीडियो छाए रहते है।

बिग बॉस में होगी 'गुम है किसी के प्यार में' के इस एक्टर की एंट्री, ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

'मैं बेड पर लाउड हूँ या क्वाइट... जानने के लिए आ जाओ बेड पर...', उर्फी जावेद ने खुलेआम कही ये बात

दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ वरुण सूद का ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -