दिल्ली में कैट्स कर्मियों से मारपीट, एंबुलेंस का भी कर दिया बुरा हाल
दिल्ली में कैट्स कर्मियों से मारपीट, एंबुलेंस का भी कर दिया बुरा हाल
Share:

 

राजधानी के थाना मंगोलपुरी क्षेत्र में सोमवार रात्रि एक व्यक्ति ने दुर्रव्यवहार किया है. उसने अपने दो दर्जन से अधिक साथियों के मिलकर कैट्स एंबुलेंस पर पथराव कर दिया. इस मामले में लगभग आधा दर्जन कैट्स स्टाफ को चोट लगी है. इस दौरान कई एंबुलेंस में तोड़फोड़ की गई और उनके शीशे पूरी तरह बिखर गए है. सभी कैट्स कर्मी और एंबुलेंस दूसरे प्रदेश से राजधानी में कोरोना की ड्यूटी पर लगाए गए हैं.

1 महीने की बच्ची निकली कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

चश्मदीदों के अनुसार, कैट्स स्टाफ के साथ मारपीट की ये वारदात मंगोलपुरी एल ब्लॉक में बीती रात्रि लगभग 9 बजे हुई. लेकिन शहजाद नामक एंबुलेंस स्टाफ अपने चालक के साथ मंगोलपुरी एल ब्लॉक स्थित बारात निवास की ओर जा रहा था. इसी दौरान शहजाद से एक झपटमार ने जबरन टैब छीनने का प्रयास किया है. जिसका विरोध करने पर हाथापाई हो गई. बदमाश को स्थानीय जनता की मदद से कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया.

बीजेपी को सीएम गहलोत का झटका, अधिसूचना ने कम की CBI की शक्ति

बता दे कि झपटमारी की न्यूज पाकर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान बदमाश ने अपने दो दर्जन से अधिक साथी बुला लिए, जिनके आते ही एंबुलेंस पर पथराव प्रारंभ कर दिया गया. बदमाशों ने कैट्स कर्मियों को बुरी तरह से पीटा. जब पुलिस मौके पर पहुंच तो, आरोपी फरार हो गए. वही, महामारी के बीच भारत की राजधानी दिल्ली में बढ़ते केस की वजह से कई एंबुलेंस तैनात की गई है.   उत्तरप्रदेश और कई अन्य प्रदेश से सैकड़ों कैट्स एंबुलेंस और कैट्स कर्मी अपनी सेवा देने के लिए यहां ड्यूटी पर लगे हैं. प्रशासन की ओर से इनके रहने-खाने की व्यवस्था राजधानी के अलग-अलग हिस्से में बने सामुदायिक केंद्रों में की गई है.

पिछले जन्म में नाग को पहुंचाया है नुकसान, तो इस नागपंचमी करें यह काम

इंडियन रॉयल नेवी में नौकरी करते थे आनंद बक्शी ! जानिए कैसे बने सदाबहार गीतकार

दुखद संदेश: दुनिया को अलविदा कह गए लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -