दुखद संदेश:  दुनिया को अलविदा कह गए लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन
दुखद संदेश: दुनिया को अलविदा कह गए लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन का मेदांत हॉस्पिटल में देहांत हो गया. लालजी टंडन कई द‍िनों से लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे. उन्होंने सुबह 5 बजे आखिरी सांस ली. उनके देहांत की जानकारी उनके पुत्र और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने ट्वीट के जरिए दी. 

सोमवार को उनकी हालत गंभीर कही जा रही थी. इसको लेकर सोमवार को मेदांता हॉस्पिटल की तरफ से मेडिकल बुलेटिन भी जारी कर दिया गया था, जिसमें उनकी हालत बहुत ही गंभीर होने की बात कही गई थी. मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी को वेंटिलेटर पर रख दिया गया था. डॉक्टर ने उनकी हालत नाजुक होने की बात कही थी. दरअसल, बीते 11 जून को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए लालजी टंडन की तबीयत 15 जून को और भी ज्यादा ख़राब हो गई थी. पेट में ब्लीडिंग होने पर उनका ऑपरेशन किया गया था. जिसके बाद से वह लगातार वेंटिलेटर पर रहे.

लालजी को बीते 11 जून को सांस लेने में परेशानी, बुखार और पेशाब में परेशानी की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. टंडन की स्वास्थ खराब होने के चलते यूपी की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल को मध्‍य प्रदेश का अतिरिक्‍त कार्यभार दिया जा रहा है. उनका पार्थिव शरीर 9:30 बजे त्रिलोकनाथ रोड स्थित सरकारी बंगले पर जाने वाला है. यह बंगला उनके पुत्र मंत्री आशुतोष टंडन के नाम से बना हुआ है. 12:00 बजे उनका पार्थिव शरीर चौक स्थित आवास सोंधी टोला जाने वाला है. व वहीं तीन बजे उनका अंतिम संस्कार गोमती तट पर गुलाला घाट पर कर दिया जाएगा. 

कांस्टेबल के 5000 से ज्यादा पदों पर निकली बम्पर भर्तियां, 12वीं पास करें आवेदन

मध्य प्रदेश में कब होंगे उपचुनाव ? मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने दी जानकारी

संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- शिवसेना ने साफ़ किया राम मंदिर निर्माण का रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -