1 महीने की बच्ची निकली कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप
1 महीने की बच्ची निकली कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप
Share:

हिमाचल के शहर सोलन में महामारी का कहर जारी है. इतवार को एक साथ 26 केस  आने के बाद सोमवार को कर बार में 42 कोरोना केस सामने आए हैं. एक सोलन, 3 धर्मपुर और 38 केस बीबीएन क्षेत्र के हैं. संक्रमित आए सभी लोग संस्थागत और होम क्वारंटीन में थे. इन लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने संक्रमितों को कोविड सेंटर शिफ्ट करना प्रारंभ कर दिया है. जानकारी के मुताबिक शहर सोलन के सूर्या बिहार में बिहार से आया 1 व्यक्ति ​कोरोना पॉजिटिव आया है. इसे स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वारंटीन किया था.

AIIMS में COVAXIN का ट्रायल, एम्स निदेशक डॉ गुलेरिया ने दी अहम जानकारी

विदित हो कि धर्मपुर इलाकें में मेरठ से आए 1 परिवार के तीन सदस्य सम्मिलित हैं. इनमें 1 माह और 10 साल की बच्ची समेत उनका पिता सम्मिलित है, जबकि माता की रिपोर्ट निगेटिव आई है. साथ ही, नालागढ़ में वार्ड नंबर-7 और बद्दी के ग्राम पंचायत हरिपुर संडोली में कोरोना के सीधे कांटेक्ट में आने से 2 व्यक्ति पाजिटिव आए हैं. वही यूपी और बिहार से पहुंचें 36 लोग जो क्वारंटीन थे, इनकी रिपोर्ट भी कोविड 19 पॉजीटिव आई है. इन्हें हेल्थ डिपार्टमेट कोविड सेंटर शिफ्ट करना प्रारंभ कर दिया है.

हिमाचल के कोरोना से हुए बदतर हाल, जवानों को वायरस ने बनाया अपना शिकार

अपने बयान में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने कहा कि शहर सोलन से भेजे गए सैंपलों में से 80 रिपोर्ट शेष थी, जिसमें से 42 लोग कोविड 19 पॉजीटिव पाए गए है, और 37 लोगों रिपोर्ट नकारात्मक आई है. जबकि 1 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकि है. संक्रमितों को कोरोना सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है. जिनमें सभी लोग क्वारंटीन और होम क्वारंटीन थे.

मध्य प्रदेश में कब होंगे उपचुनाव ? मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने दी जानकारी

बॉक्सरों के लिए सामने आई राहत की खबर, चीफ कोचों की कोरोना रिपोर्ट निकली नेगेटिव

मध्यप्रदेश गवर्नर लालजी टंडन की हालत बेहद नाज़ुक, सही से काम नहीं कर रहे फेफड़े और किडनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -