कार्डी बी ने पति और अपने बच्चों को लेकर कही ये बात
कार्डी बी ने पति और अपने बच्चों को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और रैपर कार्डी बी को आज के समय के कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  ज्यादातर समय अपने पूर्व पति ऑफसेट की वजह से वह सुर्ख़ियों में रहती है। कार्डी बी का फिर भी  ऑफ़सेट के साथ समबंध मजबूत है क्योंकि कल कार्डी बी ने अपना जन्मदिन मनाया। रविवार (11 अक्टूबर) को अपना 28 वां जन्मदिन मनाने वाली अद्भुत रैपर ने लास वेगास में एक बड़े उत्सव के साथ समारोह में भाग लिया। बड़े जन्मदिन की बैश में उनके दोस्तों के साथ उन्होंने पार्टी का लुफ्त उठाया इतना ही नहीं उनकी इस पार्टी में उनके एक्स- हसबैंड भी शामिल थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib) on

"हे भगवान, हे भगवान!" कार्डी वीडियो में कहती है जैसे ही वह बिलबोर्ड दिखाई दे रहे है। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "थैंक यू सर, आई लव इट।" पिछले महीने, कार्डी ने ऑफ़सेट से तलाक के लिए दायर किया, लेकिन ऐसा लगता है कि वे अभी भी अच्छी शर्तों पर हैं। बेपर्दा के लिए, वैप गायक इस हफ्ते भी सोशल मीडिया पर उनका बचाव करने के लिए ले गया, जब प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल किया था। अब हटाए गए ट्वीट में, 27 वर्षीय WAP रैपर ने कहा कि भले ही वह 28 वर्षीय मिगोस रैपर से बात नहीं करती है, लेकिन वह प्रशंसकों के खिलाफ उसका बचाव आज भी करती है। कार्डी ने ट्विटर पर (पीपुल पत्रिका के माध्यम से) फैन के हवाले से लिखा है, '' मैं आपको पसंद नहीं करती।

अपनी बात को जारी रखते हुए वह कहती है कि "मैं उससे बात नहीं करती लेकिन आप मेरे बच्चे के पिता का अनादर नहीं करेंगे। कार्डी ने पूर्व युगल की 2 वर्षीय बेटी के संदर्भ में कहा कि मैं कुल्टी के कर्टसी के विषय में कुछ नहीं सुन सकती। कार्डी ने निष्कर्ष निकाला, "यदि उनको कुछ हो जाता है, तो मैं टूट जाती हूँ।

क्या फिर एक हो गए है कार्डी बी और ऑफसेट

जेनिफर एनिस्टन के घर आया नया सदस्य

राजकुमारी यूजीन ने इस चीज के लिए की सेलेना गोमेज़ की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -