जेनिफर एनिस्टन के घर आया नया सदस्य

जेनिफर एनिस्टन हमेशा चर्चा में रहती हैं, या तो अपने प्रसिद्ध शो की वजह से या कभी अपने पूर्व पति ब्रैड पिट की वजह से। दोस्तों प्रसिद्धि जेनिफर एनिस्टन अपने परिवार के लिए एक प्यारे नए अतिरिक्त है। 51 वर्षीय फ्रेंड्स एक्ट्रेस ने अपने प्यारे डॉग को लॉर्ड चेस्टरफील्ड नाम का एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, “हाय! हम आपको हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य से मिलवाना चाहते हैं… .यह (बहुत थका हुआ) और इसका नाम लॉर्ड चेस्टरफील्ड है। इसे देखकर में बहुत ही खुश हो जाती है। "

मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार जैसा कि स्टार ने सदस्य का स्वागत किया, और उन्होंने इसके लिए एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, इतना ही नहीं इसके साथ  उन्होंने कैप्शन दिया, “एक विशाल धन्यवाद आप @wagmorpets के लिए जो अविश्वसनीय काम करते हैं। उन्होंने आगे कहा है की में इस बात की आभारी हूँ की आप सभी इस बात का ध्यान रखते है। ”

जेनिफर ने हाल ही में घोषणा की कि पिछले दो वर्षों में, उन्होंने अभिनय से दूर जाने के बारे में सोचा और कहा "मुझे पिछले दो वर्षों को कहना होगा जो मेरे दिमाग में बार बार आया है," जंहा उन्होंने यह भी बताया की उनके मन में बार बार उसे छोड़ने का ख्याल आया। जेसन बेटमैन, विल आर्नेट और सीन हेस के पॉडकास्ट, स्मार्टलेस के एक एपिसोड के दौरान, जेन ने कहा "यह एक नौकरी के बाद मैं पूरा कर चुकी थी, और मेरे साथ बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसने मुझे मेरे जीवन से जोड़े रखा। लेकिन मुझे इस बात का कोई अंदजा नहीं था कि मुझे इसमें कोई दिलचस्पी है। " 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Aniston (@jenniferaniston) on

राजकुमारी यूजीन ने इस चीज के लिए की सेलेना गोमेज़ की तारीफ

निकोल ने ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

मार्क रफ़ालो ने किया खुलासा कि उन्हें यह भूमिका मिलने पर मिली थी क्या प्रतिक्रिया ?

Most Popular

- Sponsored Advert -